Bigg Boss 13 : आसिम ने कहा उन्हें कभी पसंद नहीं थे अरहान

Bigg Boss 13

मुंबई | आसिम रियाज़ ने रश्मि देसाई से कहा कि उन्हें व्यक्तिगत तौर पर अरहान ख़ान पसंद नहीं है| कल रात का Bigg Boss 13 का एपिसोड सभी प्रतियोगियों के लिए एक भावनात्मक रोलर-कोस्टर की सवारी थी।

शीर्ष 6 प्रतियोगियों – आरती सिंह, सिद्धार्थ, शहनाज़, आसिम ,रश्मि और पारस को घर में अपनी यात्रा दिखाई गई।

अरहान के साथ उसके पलों को देखकर रश्मि भावुक हो गई और टूट गई। वह बहुत रोई | बाद में, अपने भतीजे और भतीजी की प्रविष्टि देखकर, वह खुश हो गयी। उन्होंने प्रशंसकों को इतने प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। बिग बॉस ने रश्मि को उसके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उसे बताया कि वह एक सच्चे स्टार की तरह शो में खेली है।

रश्मि अपनी यात्रा देखकर आसिम से बात करने जाती है। वह उसके साथ चर्चा करती है कि कैसे वह उन सभी क्षणों को देखकर भावुक हो गई। उसने आसिम को बताया कि उसकी समस्या यह है कि वह आसानी से लोगों पर भरोसा करती है और उसे ऐसा कदम नहीं उठाना चाहिए।

आसिम ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से वह अरहान को कभी पसंद नहीं करता।रश्मि ने नेशनल टीवी पर अरहान के लिए अपने प्यार को कबूल किया था और बाद में जब उसके बारे में कुछ व्यक्तिगत विवरण सामने आए, तो उसने खुद को दूर कर लिया।

कुछ दिन पहले, उसने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया और कहा कि वह अरहान के साथ अपना भविष्य नहीं देखती और यह अब खत्म हो गया है।

अब देखते हैं कौन सा सदस्य अब इस फिनाले वीक में दर्शकों के दिल में जगह बनाकर Bigg Boss 13 की ट्राफी जीतकर शो का विनर बनता है |