Bigg Boss 13: भोजपुरी की ये ग्लैमरस एक्ट्रेस भी होगी शो का हिस्सा

sweety chhabra

मुंबई। अगले महीने से शुरू हो रहे रहे सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 13 में इस बार भोजपुरी फिल्मों से स्वीटी छाबड़ा को अप्रोच किया गया है और उन्होंने हां कह दिया है।  

स्वीटी छाबड़ा के करीबी बताते हैं कि वह पूरी तरह से ‘बिग बॉस 13’ में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। स्वीटी कहती हैं कि इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में आग लगेगी । खबर है कि स्वीटी छाबड़ा से ‘बिग बॉस’ की क्रिएटिव टीम ने संपर्क कर निमंत्रण दिया।

स्वीटी से पहले बिग बॉस के घर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से भोजपूरी के मेगास्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन, सुपरस्टार और दिल्ली के सांसद ‘मनोज तिवारी’, अभिनेता दिनेश लाल यादव ( निरहुआ ) और अभिनेत्री मोनालिसा जैसे कई स्टार शामिल हो चुके हैं। 

भोजपुरी स्टार ‘स्वीटी छाबडा’ के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं। स्वीटी छाबड़ा, भोजपुरी में मनोज तिवारी, रवि किशन और खेसारी लाल यादव जैसे सभी सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। स्वीटी ने हिंदी फिल्म ‘फंटूश’ में परेश रावल के साथ करियर की शुरुआत की थी। स्वीटी ने हिंदी के साथ-साथ भोजपुरी और गुजराती फिल्मो में भी काम किया है। वह एक म्यूजिक विडियो में भी नजर आई थीं, जिसे स्टार सिंगर ‘फाल्गुनी पाठक’ ने गाया था।

स्वीटी ‘दुल्हन अइसन चाही’, ‘सौगंध’, ‘लागल रहा ए राजा जी’, ‘दाग’, ‘रणभूमि’ जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम किया। फिल्मो में अभिनय के अलावा समाज सेवा के काम के लिए स्वीटी को दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित द्वारा 21वें राजीव गांधी ग्‍लोबल एक्‍सीलेंस अवार्ड से भी नवाजा था। ‘बिग बॉस 13’ में पहले से ही चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ठ, माहिका शर्मा, डैनी डी, जीत, राहुल खंडेलवाल, मेघना मलिक, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, सोनल चौहान, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे सितारों के आने की चर्चा है।