Bigg Boss 13 फेम माहिरा शर्मा ने अवॉर्ड विवाद में दी सफाई

mahira sharama

मुंबई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं माहिरा शर्मा हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड को लेकर विवादों में आ गई थीं। इस समारोह से उन्होंने अपना एक सर्टिफिकेट शेयर किया था।

माहिरा के उस सर्टिफिकेट में लिखा था कि उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए यह अवॉर्ड मिला है। लेकिन पता चलने पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल ने ट्वीट करते हुए माहिरा पर नकली सर्टिफिकेट की फोटो करने का आरोप और उन्हें माफी मांगने को कहा था।

अब माहिरा शर्मा ने कहा है कि दादा साहेब फाल्के टीम के प्रमल मेहता की ओर से उनके पास मेल आया था ।  इन लोगों ने उनके मैनेजर अभिनव तनवर से कहा था कि उन्हें इस इवेंट पर ‘बिग बॉस 13’ की ‘मोस्ट फैशनेबल सेलेब्रिटी’ का पुरस्कार दिया जाएगा। इस इवेंट में आने के बाद जब उन्होंने इन लोगों से इस पुरस्कार के बारे में पूछा तो उन्हें ये कहकर सर्टिफिकेट दिया गया कि स्टेज पर काफी लोगों की भीड़ होने के चलते उन्हें वहां नहीं बुलाया गया। 

माहिरा ने कहा कि उन्हें रविवार रात को सूचना दी गई कि मिस कम्युनिकेशन हुआ है और इसे ठीक कर दिया जाएगा।  इस मामले में माहिरा ने उन ई-मेल और चैट्स को भी शेयर करने का दावा किया है जिसमें उन्हें आमंत्रित करते हुए अवॉर्ड देने की बात कही गई है। मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं ।
 माहिरा की सफाई को लेकर आयोजकों ने लिखा कि उन्होंने माहिरा से 48 घंटों के भीतर माफीनामा देने को कहा है।