Bigg Boss 13 फेम शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कही ऐसी बात

Bigg Boss 13

मुंबई | शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग Bigg Boss 13 में सबसे ज्यादा चर्चा में थे। हालांकि, सिद्धार्थ ने विवादित रियलिटी शो ‘शहनाज’ को ‘अच्छे दोस्त’ के रूप में ही दर्जा दिया था मगर शहनाज़ को हमेशा उन पर क्रश रहा | सिद्धार्थ की पोस्ट पर उनकी नवीनतम टिप्पणी भी इस बात के सबूत के रूप में कार्य करती है।

रविवार को, सिद्धार्थ ने एक अपनी बिखरे बालों वाली तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “क्या फुटबॉल ग्राउंड पर सोशल डिस्टेंसिंग का मतलब गोल करना आसान हो जाएगा …” कई लोग तस्वीर को देखकर सिद्धार्थ पर फ़िदा हो गए और शहनाज़ उनमें से एक थीं। अभिनेत्री उनकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं सकी।

उन्होंने सिद्धार्थ की पोस्ट पर टिपण्णी की ” “आज में अपने आप को रोक नहीं पा रही हूँ कमेंट करने से कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है ,बी बी में मेरी तारीफ़ करता था ,आज मैं बोलती हूँ वाऊ …आपकी किल्लर आँखे ,आपके बिखरे बाल, आपके पिंक लिप्स ,क्या रफ़ टफ लुक है यार लाईक सीरियसली स्मोकिंग हॉट,मून ,सन ,स्टार,अर्थ,रेनबो ,क्रिसमस ट्री |”

दो घंटों के भीतर, उनकी टिप्पणी को 37,000 से अधिक लाइक्स और कई टिप्पणियां मिलीं। इतना ही नहीं, फैन्स ने ट्विटर पर जाकर ट्रेंड #SidNaazShines शुरू किया। उन्होंने व्यक्त किया कि कैसे वे दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं और उनकी जोडी की प्रशंसा की।

बिग बॉस 13 के बाद, सिद्धार्थ और शहनाज़ दोनों को एक संगीत वीडियो में एक साथ देखा गया था। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट के रूप में आया, जो अक्सर लॉकडाउन या डिजिटल दुनिया से उनकी अनुपस्थिति के बावजूद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रेंड करते हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ स्टारर इस वीडियो ने यूट्यूब पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।यह म्यूजिक वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, इसे चार घंटे में 1 मिलियन व्यूअर से भी अधिक व्यूअर ने देखा था |

सिद्धार्थ ट्रॉफी जीतक शो के विनर रहे और शहनाज गिल सेकंड रनर-अप के रूप में सामने आई थी। पंजाबी गायिका शहनाज़ अक्सर सिद्धार्थ के लिए अपनी भावनाओं को कबूल करती आई हैं और इंस्टाग्राम के लाइव चेट के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि उनका प्यार एकतरफा है और इसके बारे में कुछ भी नहीं किया जा सकता है।

दूसरी ओर, Siddharth Shukla ने कहा कि शहनाज़ सिर्फ एक दोस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि Bigg Boss 13 के सभी जोड़े अपने संगीत वीडियो के साथ सामने आ रहे हैं।