Bigg Boss फेम जसलीन मथारू और शिवाशीष की डेटिंग को लेकर आई ऐसी सफाई

jasleen matharu

मुंबई।  बिग बॉस 12 शो से पहले जसलीन मथारू को बहुत कम लोग जानते थे लेकिन भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ रिलेशनशिप का बहाना बना कर उन्होंने खूब पब्लिसिटी बटोरी। बिग बॉस के बाद इन दिनों वो फिर चर्चा में हैं अपने को-कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा के साथ डेटिंग को लेकर।

 खबर है कि जसलीन मथारू और शिवाशीष मिश्रा के बीच खास बॉन्डिंग चल रही है। शो में भी उनकी  केमिस्ट्री दिखी थी।  बाहर आने के बाद भी दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ घूमते देखा गया है।  दोनों ने डेटिंग को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा था लेकिन अब  शिवाशीष मिश्रा एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दो लोगों का एक दूसरे  को पसंद करने का मतलब ये नहीं की वो लवर ही हो , वो हमारी तरह अच्छे दोस्त भी हो सकते है। 

shivashish

जसलीन और शिवाशीष दोनों फिटनेस को लेकर काफी सजग और जिम से एक तस्वीर भी शेयर की है।  उनकी करीबी की वजह से ही उनकी डेटिंग को लेकर अफवाहें  फ़ैल रही थीं। इससे पहले जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ बिग बॉस 12 शो में प्रवेश किया था।

इस खबर ने सभी को चौंका दिया क्योंकि जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा के साथ अपने संबंधों के बारे में काफी बातें सबके सामने रखी थी । अभी कुछ दिन पहले जसलीन  बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर पर भड़क गई थीं जिन्होंने एक वीडियो में जसलीन के लिए आपत्तिजनक बात कही।