Bigg Boss 13 : हिमांशी खुराना ने खोला अपने ब्रेक-अप का राज

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 में हिमांशी खुराना की वापसी हुई और आसिम रियाज की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था | हिमांशी घर में एंट्री के समय एक काले रंग के गाउन में बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थी |

आसिम ने हिमांशी के घर में आते ही उन्हें गले लगाया और उसके कान में फुसफुसाया कि वह उससे प्यार करता है और उसे बहुत याद करता है।

नवीनतम एपिसोड में, हिमांशी ने बताया कि उसके और उसके प्रेमी के बीच क्या गलत हुआ था। वह आसिम को बताती है कि उसका प्रेमी बहुत ही हिमांशी के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए देखने में सहज नहीं था।

उसने कहा कि चाउ उसके प्रति सुरक्षात्मक हो गया था और वह अपने साथी से भावनात्मक समर्थन की उम्मीद कर रही थी जो उसे नहीं मिला। हिमांशी ने यह भी कहा कि उसने खुद के लिए एक स्टैंड लेने का फैसला किया। उन्होंने आखिरकार अपने 9 साल लंबे रिश्ते को पारस्परिक रूप से समाप्त करने का फैसला किया।

हिमांशी ने यह भी साझा किया कि चाउ से पहले उसका कोई पुरुष मित्र नहीं था और वह नहीं जानती थी कि आसिम की भावनाओं पर कैसे प्रतिक्रिया दी जाए। कहीं न कहीं, वह अपने साथी की स्थिति को समझती थी और उसे लगता था कि अगर वह रिश्ते में रहती है, तो उससे पूरी जिंदगी पूछताछ की जाएगी।

लोकप्रिय अभिनेत्री-गायिका ने यह भी खुलासा किया कि उनकी माँ आसिम के प्रति बेहद पागल है और उन्होंने एक संदेश भेजा था और उसे आक्रामक न होने के लिए कहा था। उसने कहा कि उसकी माँ आसिम को बहुत प्यार करती है।

आसिम अपने घुटनों पर बैठ गया और उसने हिमांशी से शादी का प्रस्ताव रखा। उसने उसका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया, लेकिन उसे सलाह दी कि वह कोई भी फैसला न करे क्योंकि वह भावुक है। हिमांशी की एंट्री से सभी घरवाले उत्साहित हो गए |

अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 में इस हफ्ते सदस्यों के घरवाले घर में मनोरंजन का क्या तड़का लगाते हैं और इस हफ्ते घर का नया कप्तान कौन बनेगा |