Bigg Boss 13 : हिमांशी ने कहा उनके ब्रेकअप के लिये आसिम नहीं शहनाज है जिम्मेदार

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना इन दिनों चाउ के साथ अपने ब्रेक-अप को लेकर चर्चा में हैं क्योंकि वह आसिम रियाज का समर्थन करने के लिए घर में दाखिल हुई हैं।

हाल ही के एपिसोड में, जब आसिम ने उसे साझा करने के लिए कहा कि चाउ और उसके बीच क्या हुआ और पूछा क्या वह उनके ब्रेक-अप के पीछे का कारण था, तो हिमांशी ने खुलासा किया कि वह क्या कर रही है।

हालांकि, नवीनतम एपिसोड में चाऊ के साथ उसके ब्रेक अप के बारे में कश्मीरा और आरती से बात करते हुए, हिमांशी ने खुलासा किया कि शहनाज़ उनके ब्रेक अप के पीछे का कारण थी न कि आसिम जैसा कि लोग मानते हैं।

वह उन्हें बताती है कि शहनाज़ और उसके बीच इतने बड़े विवाद के बावजूद, चाउ का परिवार शहनाज़ के अधिक करीब था। हिमांशी यह भी कहती है कि शहनाज़ ने उसे कबूल किया था कि उसकी कार की चाबी उसके पास रहती थी और वह उसे चलाती थी और जब भी वह उसे बुलाती थी उसके प्रेमी चाउ का बड़ा भाई उससे मिलने के लिए दौड़ता हुआ आता था।

हिमांशी का दिल टूट गया था जब उन्हें पता चला कि चाऊ और उसका परिवार शहनाज़ का करीबी था, जिस लड़की ने उनकी माँ को लाइव चैट पर बदनाम किया था और जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई थी। हिमांशी ने आगे कहा कि जब वह बाहर गई और उनसे बात की तो उन्होंने आसिम को बातचीत में खींच लिया।

उसने कश्मीरा और आरती को बताया कि उन्होंने चाउ के परिवार को बताया कि बिग बॉस के घर में जो भिओ भावनाएं थी वह आसिम की तरफ थीं और वह गरिमा के साथ बिग बॉस के घर से बाहर आई हैं |

उसने यह भी कहा कि उसने असीम के लिए हाँ नहीं कहा है, क्योंकि वह इस समय बहुत उत्साहित है और वह जल्दबाज़ी में कोई फैसला नहीं लेना चाहती। कश्मीरा उसके फैसले का समर्थन करती है।

वैसे अब घर मे एक नया टास्क शुरू हुआ है | अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के इस घर में कौन परिवार वाला या दोस्त यह टास्क जीत कर अपने घर के सदस्य को कैप्टन बनने में मदद कर पायेगा और फिनाले वीक में पहुंचाएगा |