Bigg Boss 13 : हिमांशी ने किया आसिम के लिये ब्रेकअप , घरवालों ने छेड़ा आसिम को

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, शेफाली जरीवाला के अभिनेता पति पराग त्यागी बिग बॉस के घर में प्रवेश करते हैं। पराग अपनी पत्नी शेफाली के अलावा घर में आसिम रियाज के लिए खुशी की लहर बनकर आया।

पराग ने आसिम से कहा कि कोई बाहर उसका इंतजार कर रहा है। पराग त्यागी ने तब खुलासा किया कि हिमांशी ने अपनी सगाई खत्म कर ली है । पराग ने शेफाली को बताया कि हिमांशी ने उसे आसिम को एक संदेश देने के लिए कहा है जिसमें उसने अपनी 10 साल पुरानी सगाई को खत्म कर दिया है |

आसिम रियाज़ ने शहनाज़ गिल के साथ बातचीत की। उसने उससे कहा, “हर रात मैं उसके परफ्यूम से बात करता था और कहता था ” ओह, बेबी, मैंने तुम्हें बहुत याद किया, यह एक लंबा थका देने वाला दिन था” आसिम का कहना है कि वह उससे बहुत प्यार करते है और उसके निष्कासन के बाद उसे बहुत याद करते है |

विशाल ने मजाक में कहा कि शहनाज ने हिमांशी खुराना का नाम लेकर यू-टर्न ले लिया है। पहले वह उसका नाम लेने से भी गुस्से में आ जाती हैं और अब वह हिमांशी की ओर से शादी में शामिल होने वाली पहली सदस्य होगी।

शहनाज गिल ने घरवालों को बताया कि हिमांशी का मंगेतर चाउ एक बहुत “सख्त” व्यक्ति है, जो कभी आसिम और हिमांशी के करीबी रिश्ते को बर्दाश्त नहीं करेगा। आरती, रश्मि और आसिम हिमांशी के बारे में बोल रहे थे, जहाँ रश्मि ने कहा कि आसिम ने कबूल किया है कि वह हिमांशी खुराना के लिए सालों तक इंतजार करेंगे। आरती कहती है, लेकिन देखिए भगवान ने आपको इंतजार नहीं करने दिया।

अब यह तो बाद में ही पता चलेगा कि Bigg Boss 13 के घर से बाहर जाकर आसिम और हिमांशी का रिश्ता क्या मोड़ लेगा |