Bigg Boss 13 : कश्मीरा ने विकास से कहा मुझे मत सिखाओ खेल ,तुम खुद हो फ्लिपर

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के आज रात के एपिसोड में, घर के सदस्यों के परिवार वाले बिग बॉस द्वारा दिए गए एक टास्क का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जो घर के कप्तान को तय करने में मदद करेगा। विकास गुप्ता योजना बनाने और साजिश करने लगते हैं कि किसको क्या करना है।

विकास सभी मेहमानों के साथ मिलकर उन्हें टास्क के बारे में बताता है। बाद में, शहनाज़ के भाई ने आरती, कश्मीरा और शहनाज़ के साथ चर्चा की कि विकास कुछ बता रहा है, लेकिन वह खेल के बीच में पलटने वाला है।

दूसरी ओर विकास, सभी को बताता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है और एक बिंदु पर कश्मीरा को बताता है कि अगर वह इस तरह खेलती है, तो वह बाहर निकल जाएगी। कश्मीरा ने उसे बताया कि वह उसके खेल को तय नहीं कर सकते ।

कश्मीरा एक कोने में बैठती हैं और कहती हैं कि उन्हें विकास पर भरोसा नहीं है। खेल के दौरान वह उसे चिल्लाते हुए कहती है कि” मेरे खेल के बीच में मत आओ। आपउसे बचा नहीं सकता है जिसे बचाना है। आरती के साथ घनिष्ठ संबंध दिखाने की कोशिश मत करो। आपसे बड़ा फ़्लिपर कोई नहीं है। ”

खेल में, विकास शहनाज़ की टीम से पैसे चुराता है और हर कोई अपना आपा खो देता है। विकास को ऐसा अधिकार मिलने के लिए देवोलीना ने बिग बॉस को जिम्मेदार ठहराया। सिद्धार्थ बिग बॉस से यह भी कहते हैं कि अगर विकास ने धोखा दिया है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में किसके परिवार वाले या दोस्त यह टास्क जीतकर अपने परिवार के सदस्य को कैप्टन बनाते हैं और कौन घर का नया कैप्टन बनता है |