Bigg Boss 13 : कश्मीरा बना रही है सिद्धार्थ आरती की शादी की योजना

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 का फैमिली रीयूनियन कनेक्शन राउंड एंटरटेनमेंट का तड़का लगता नज़र आ रहा है | घर में आने वाली इन नई एंट्री के साथ घर मके माहौल में पूरी तरह से बदलाव आया है।

नवीनतम एपिसोड में, कश्मीर शाह, सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में आरती के साथ चर्चा करते हुए दिखाई दी। वह एक कमरे में उसके साथ बैठती है और पूछती है कि क्या आरती उसे पसंद करती है। आरती ने जवाब दिया कि वह उसे एक दोस्त के रूप में पसंद करती है।

कश्मीरा, सिद्धार्थ की प्रशंसा करती है और आरती को बताती है कि वह एक आदर्श पति है और उसने हमेशा खेल में उसका साथ दिया। वह यह भी जोड़ती है कि वह उसके बारे में बहुत सुरक्षात्मक है और भले ही उसका शहनाज़ के साथ संबंध है, उसे लगता है कि आरती और सिद्धार्थ एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे।

आरती सीधे कश्मीरा के प्रस्ताव को खारिज कर देती है और कहती है कि सिद्धार्थ एक बहुत अच्छे इंसान हैं, दोस्त हैं, लेकिन उनका स्वभाव उनसे मेल नहीं खाता।

कश्मीरा आगे कहती है कि वह उसका परिवार है और उन दोनों को उनके साथ में देखना चाहती है। वह यहां तक ​​कहती है कि उनके बीच प्यार है, लेकिन उन्हें अब तक एहसास नहीं हुआ है। आरती ने कहा कि सिद्धार्थ एक अच्छा लड़का है लेकिन उनका स्वभाव मेल नहीं खाता है।

वह एक बार फिर आरती से पूछती है कि क्या वह सिद्धार्थ को पसंद करती है, तो वह उसके साथ बात करेगी और आरती उसे ऐसा नहीं करने के लिए कहती है। कश्मीरा ने हंसते हुए कहा कि वह उनके परिवार की एक बड़ी सदस्य हैं और उन्हें यह करने का पूरा अधिकार है।

कश्मीरा तब मजाक करती है कि आरती के पास दो विकल्प हैं, एक सिद्धार्थ और दूसरा विशाल आदित्य सिंह। आरती ने कश्मीरा के प्रस्ताव को खारिज कर दिया और कहा कि वह दोनों में से किसी को भी अपने भावी दूल्हे के रूप में नहीं देखती है।

आज बिग बॉस के घर में एक नया कैप्टनसी टास्क होता हुआ दिखाई देगा | अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में किसके परिवार वाले या दोस्त यह टास्क जीतकर अपने परिवार के सदस्य को कैप्टन बनाते हैं और कौन घर का नया कैप्टन बनता है |