Bigg Boss 13 : आरती को सपोर्ट करने के लिये सारी हदे पार करेंगी कश्मीरा शाह

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 अब अपने आखिरी चरण में जा रहा है, हाल के एपिसोड प्रोमों में दिखाया गया कि घरवालों के परिवार वाले और दोस्त घर में प्रवेश करते हैं।

अभिनेत्री कश्मीरा शाह, आरती सिंह की भाभी, जैसे ही घर में प्रवेश करती हैं, उन्हें बेहद भावुक होते देखा जा सकता है क्योंकि आरती उन्हें गले लगाने के लिए दौड़ती हैं।

ऐसा लगता है कि कृष्णा अभिषेक की पत्नी और आरती की भाभी आरती के लिये किसी से भी पंगा लेने के तैयार है, जो घर के अंदर आरती को परेशान करने की कोशिश कर रही है।

जैसे ही वह घर में दाखिल हुई, उसने विशाल आदित्य सिंह का अभिवादन किया और उसे बताया कि जब से उसका मधुरिमा तुली के साथ कोई मसला हुआ है, वह पूरा फॉर्म खो चुके है। वह रश्मि देसाई पर भी कटाक्ष करते हुए कहती हैं , “रश्मि जो है वो है, भले ही पीछे से है।”

यह स्पष्ट रूप से इंगित करता है कि कश्मीरा आरती का समर्थन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यह दिखाती है कि पूरे परिवार में से किसी को भी आरती को परेशान नहीं करना चाहिए नहीं तो उन्हें कश्मीरा का अलग ही रूप देखने को मिलेगा।

ऐसा लगता है कि कश्मीरा की एंट्री ने घर के अंदर एक चिंगारी को प्रज्वलित कर दिया था। प्रवेश करने से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था, “मैं दयालु बनना चुनती हूँ क्योंकि यह मुझे खुश करता है लेकिन मैं अपने परिवार और अपने प्रियजनों का बिना किसी हिचकिचाहट के बचाव करूंगी। कोई गलती न करें, मैं उग्र हूं और मैं अपने परिवार का समर्थन करने के लिए Bigg Boss 13 में आ रही हूँ |”