Bigg Boss 13 : मधुरिमा ने की विशाल की बेइज्जती , कहा “एक फिल्म की हीरोईन रह चुकी हूँ मैं “

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, विशाल आदित्य सिंह ने मधुरिमा तुली पर पानी फेंका और बार-बार चेतावनी देने के बाद भी वह ऐसा करते रहे। बाद में, मधुरिमा ने अपना आपा खो दिया और विशाल के बट पर एक फ्राइंग पैन के साथ गंभीर रूप से मारा, जिसके कारण, विशाल को काफी चोट लगी और उसे घर में लंगड़ाते हुए देखा गया।

लड़ाई के बाद भी, जब घरवाले इस बात पर चर्चा कर रही थे कि कौन सही था और कौन गलत उस समय विशाल ने इस पूरे किस्से के बारे में आरती को बताया।

जबकि विशाल आरती से बात कर रहे थे ,मधुरिमा ने बीच में हस्तक्षेप किया और विशाल ने कहा कि उसने उसे बनाया है। मधुरिमा उग्र हो जाती है और उसे बताती है कि वह कोई नहीं था और उसने उसे बनाया है।

मधुरिमा ने उसे यह कहते हुए ताना मारा कि उसके पास कोई गुण नहीं है और उसे आभारी होना चाहिए कि उसने उसे डेट किया वह भी तब जब वह एक-फिल्म की हिरोइन थी और उसके हाथों में कुछ भी नहीं था।मधु ने यह भी कहा कि विशाल ने सिर्फ चार शो किए हैं |

मधुरिमा तुली ने उन्हें यह कहकर भी ताना मारा कि जब वह उन्हें डेट कर रही थीं तब वह एक फिल्म की हीरोइन थीं और यही उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

विशाल ने अपने बचाव में कहा कि उन्होंने हमेशा उनके साथ काम नहीं करने की ही बात कही है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हिओने डांस शो करने के लिये भी मना किया था लेकिन उन्होंने ही शो करने के लिये कहा था |

बाद में बिग बॉस उन दोनों को सजा देते है और उन्हें अंदर ही अलग-अलग जेल में डाल देते है। विशाल का कहना है कि उसके पास बहुत कुछ है लेकिन मधु के पास खोने के लिए कुछ नहीं है। मधुरिमा फिर से उग्र हो जाती है और उसे अपना नाम नहीं लेने की चेतावनी देती है।

इस हिंसक व्यवहार की अंतिम सजा वीकेंड का वार एपिसोड में तय की जाएगी। तब तक मधुरिमा और विशाल को जेल हो चुकी है और जेलर रश्मि देसाई हैं। वॉशरूम का उपयोग करने के अलावा, वे पूरा समय जेल में ही रहेंगे और Bigg Boss 13 के घर में सप्ताहांत के एपिसोड तक घर के किसी भी कार्य या गतिविधि का हिस्सा नहीं होंगे।