Bigg Boss 13 : माहिरा ने कहा आसिम को अहसान फरामोश

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के वीकेंड का वार के नवीनतम एपिसोड में, माहिरा शर्मा काफी गुस्से में नज़र आई | अभिनेत्री ने ना केवल असीम रियाज़ को ‘एहसान फरामोश’ कहा और स्वार्थी भी कहा | बार-बार उन्हे खेल में कमजोर बताने के लिये आसिम और रश्मि देसाई के साथ भी लड़ाई की।

जब सारा और कार्तिक ने पूछा कि वे घर के बाहर किसके संपर्क में नहीं रहेंगे तो विशाल आदित्य सिंह और आरती सिंह ने एक-दूसरे का नाम लिया, आसिम ने पारस छाबड़ा को चुना, रश्मि ने सिद्धार्थ को चुना।

पारस और शहनाज़ ने एक दूसरे का नाम लिया। सिद्धार्थ ने कहा कि वह शहनाज़ को देखना पसंद नहीं करेगा क्योंकि वह गौतम और कार्तिक जैसे लोगों के लिये फ्लिप मारती रहती है। शेफाली जरीवाला ने आसिम का नाम लिया। इस सवाल पर माहिरा ने आसिम का नाम लेते हुए उसे एहसान फरामोश और स्वार्थी कहा |

एपिसोड के अंतिम चरण में, माहिरा रोने लगी, क्योंकि उसे अन्य प्रतियोगियों द्वारा कमजोर कहा गया था। उसने सलमान को बताया कि कैसे रश्मि और आसिम को लगता है कि वह पारस की वजह से घर में बच रही है जो असत्य है।

रश्मि ने माहिरा को बताया कि यह पारस है जो उसकी ओर से बोलता है और उसे खुद ऐसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे उनका लुक कमजोर हो जाता है। माहिरा ने सलमान से कहा कि आसिम भी तो रश्मि के लिए बोलता है।

माहिरा ने कुछ उदाहरण सुनाए, जिसमें रश्मि ने उनके पीठ पीछे उनके बारे में बाते की थी | रश्मि ने सलमान को बताया कि घर में सभी ने उसे ‘चुगलखोर’ कहना शुरू कर दिया था क्योंकि उन्होंने उसे वीकेंड के वार एपिसोड में से एक पर यह कहा था। सलमान ने तब उस स्थिति पर बात की और विषय बदल दिया।

अब देखते हैं इस हफ्ते वीक एंड का वार के बाद Bigg Boss 13 के घर में नोमिनेशन की प्रक्रिया में कौन कौन नॉमिनेट होते हैं और घर में क्या क्या हंगामे होते हैं |