Bigg Boss 13 : फिनाले से दो दिन पहले माहिरा शर्मा हुई घर से बेघर

Bigg Boss 13

मुंबई | मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, अभिनेता विक्की कौशल के विभिन्न प्रैंक से घर के सदस्यों को ख़ुशी मिलती है, लेकिन चौंकाने वाला मोड़ तब आता है जब वह आधी रात को घोषणा करते हैं कि अब मिड वीक एविक्शन होने जा रहा है|

विक्की कौशल ने घर में प्रवेश किया और घरवालों को सूचित किया कि यह समय है कि आरती, शहनाज़ और माहिरा में से एक व्यक्ति आज अपनी यात्रा समाप्त करेगा। लाइट बंद हो जाती है और प्रतियोगियों को नंबर लिखा हुआ काला कपड़ा दिया जाता है जिसे उन्हें स्टैंड पर रखना होता है।

फिर विक्की कौशल ने बिग बॉस से लाइट बंद करने के लिये कहा और माहिरा ने देखा कि उसका नाम काले कपड़े पर दिखाई देता है और वह टूट जाती है। वह पारस को कसकर गले लगा लेती है और कहती है, “सपना टूट गया।”

वह बताती रहती है कि वह नहीं जाना चाहती है। 19 हफ्तों के झगड़े, टास्क, प्यार, हँसी और दोस्ती के बाद, माहिरा बेदखल होने वाली आखिरी हैं।

बिग बॉस ने टॉप 6 प्रतियोगियों – सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल, रश्मि देसाई, आरती सिंह और पारस छाबड़ा को गार्डन एरिया में बुलाया। बिग बॉस सीजन 13 के फाइनलिस्ट के रूप में इनके नाम की घोषणा करते हैं और उन्हें बधाई देते हैं।

अब देखते हैं कौन सा सदस्य अब इस फिनाले वीक में दर्शकों के दिल में जगह बनाकर Bigg Boss 13 की ट्राफी जीतकर शो का विनर बनता है |