Bigg Boss 13: सलमान खान के साथ टीवी के दो स्टार्स का नया प्रोमो आया

bigg boss 13 a

मुंबई।  सलमान खान ने अपने टीवी शो बिग बॉस 13 का एक और प्रोमो जारी  किया गया है और इस बार उनके साथ करण वाही और सुरभि ज्योति भी हैं।  


सलमान खान का ये प्रोमो एक जिम में हैं जिसमें वो शो के बारे में जानकारी दे रहे हैं जबकि स्टार एंकर करण बॉयफ्रेंड और नागिन 3 फेम सुरभि ज्योति गर्लफ्रेंड बन कर लड़ रहे हैं।  सलमान खान प्रोमो में सुरभि से फ्लर्ट भी कर रहे हैं।  वैसे आपको बता दें कि सुरभि और करण सिर्फ प्रोमो तक का हिस्सा हैं और वो बिग बॉस के घर के अंदर नहीं जाएंगे। 

इस बार का बिग बॉस  29 सितम्बर से शुरू हो रहा है।  इस बार चार हफ्ते में भी कांटेंस्टेंट ग्रैंड फिनाले में जाएंगे लेकिन शो में उसके बाद भी काफी उठापटक होगी।  इस बार को थीम नहीं रखी गई है।  ‘बिग बॉस’ को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे लेकिन बिग बॉस का सेट इस बार हमेशा के जगह लोनावाला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्मसिटी में होगा। इस शो के लिए सबसे पहले  चंकी पांडेय ने हां कह दी है। 

जरीन खान का भी घर में आना तय माना जा रहा है।  टीवी स्टार रिद्धि डोगरा के भी आने के चांस हैं। रिपोर्ट की मानें तो आदित्य नारायण ने  एंडेमोल शाइन से बातचीत कर  बिग बॉस सीजन 13 में जाने के बारे में अपनी इच्छा जताई है। एक्टर राजपाल यादव, लव यात्री की हीरोइन  वरीना हुसैन, टीवी स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी, मणिकर्णिका की  अंकिता लोखंडे , एक्टर  राकेश वशिष्‍ठ, माहिका शर्मा, पॉर्न स्टार  डैनी डी,  बिग बॉस बांग्ला के  होस्‍ट जीत, सांसद  चिराग पासवान, बॉक्सर  विजेंदर सिंह,  मॉडल राहुल खंडेलवाल,  हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती, CID एक्टर  दयानंद शेट्टी, मेकअप आर्टिस्ट  फैजी बो , फैशन डिजायनर रितु बैरी,  सोनल चौहान , सिंगर फाजिलपुरिया, राहुल यादव और एक्टर  सिद्धार्थ शुक्‍ला का नाम चर्चा में है।  


 कुछ समय पहले इस तरह की खबरें थी कि सलमान खान इस बार हर हफ्ते शो को होस्ट करने के लिए 31 करोड़ रुपए लेंगे जिससे पूरे सीजन की उनकी फीस 403 करोड़ रूपये हो जायेगी।  लेकिन अब बताया गया कि ये फीस करीब 200 करोड़ रुपए होगी। पिछले सीजन से कुछ ज़्यादा।  बिग बॉस 12 में उन्हें हर एपिसोड के 11  करोड़ रूपये मिले थे और इस बार ये बढ़ कर 13 करोड़ हो जाएंगे।  यानि पूरे सीजन में करीब 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास फीस होगी।