Bigg Boss 13 : माहिरा-पारस के रिश्ते में आई दरार, माहिरा ने पूछा क्या तुम्हारी वजह से टिकी हूँ शो में

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शुक्ला और माहिरा शर्मा गार्डन एरिया में बैठे दिखाई दे रहे हैं। शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने की कोशिश करती है |

उसके जाने के बाद, सिद्धार्थ को शांत बैठे देखकर शेफाली जरीवाला ने उनके शांत होने का कारण पूछा। जिसको लेकर पारस अपनी तरफ से जवाब देता है। उनका कहना है कि शहनाज़ के साथ रहने वाले व्यक्ति को अपनी बैटरी को रिचार्ज करने की ज़रूरत होती है, जो उसे अटेंड करने से खत्म हो जाती है।

पारस छाबड़ा तब कहते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला यहाँ बंधे हुए हैं जबकि बाहर उन्होंने इतनी सारी लड़कियों को खुद को छोड़कर चले जाने के लिए कहा होगा। शेफाली तब कहती हैं कि वास्तव में लड़ने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। वह यह भी कहती हैं कि भारी वजन वाले मुद्दे नहीं हैं, जिनके बारे में वे चिल्ला सकें। माहिरा शर्मा जो सब्जी काट रही थी कहती हैं कि अगर उन्हें लड़ने का कारण चाहिए तो वह किसी के साथ लड़ाई करके एक दे सकती है।

पारस उसे यह कहकर करने से रोकता है कि वह लड़ाई शुरू कर देगी और फिर उसे हस्तक्षेप करना होगा। माहिरा शर्मा गुस्सा करती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या वह खुद कुछ नहीं कर सकती । सिद्धार्थ फिर कहते हैं कि अगर पारस आपके लिए अच्छे इरादों के साथ कुछ कर रहे हैं तो यह अच्छा है, वह अपने दिल से कर रहे हैं।

माहिरा तब कहती है कि हर कोई आ रहा है और उसे बता रहा है कि वह पारस छाबड़ा की वजह से ही घर के अंदर है। सिद्धार्थ का कहना है कि अगर वह उसके इरादों और भावनाओं को जानती है तो ये सारी बातें उसे क्यों परेशान कर रही हैं।

सिद्धार्थ का यह भी कहना है कि उसे इस बात से इंकार नहीं करना चाहिए कि पारस से मदद ना मांगने के बावजूद उन्होंने हमेशा उसकी मदद की है। वह कहती है कि पारस भी जानता है कि उसे किसी के सामने खुद को साबित करने की जरूरत नहीं है।

माहिरा शर्मा ने यह कहकर बातचीत को समाप्त कर दिया कि पारस उसके मामलों में हस्तक्षेप करता है और इसलिए वह घर में है। परेशान पारस ने यह कहते हुए कि वह जो चाहे सोच सकती है वहां से चला जाता हैं |

अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के घर में अपने अपने परिवार के सदस्यों से मिलने के बाद घरवालों के आपसी रिश्तों के समीकरण में क्या परिवर्तन आता है |