Bigg Boss 13 : क्यों पारस और शेफाली ने आसिम को कहा ‘चेला’ और ‘गुलाम’

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, BB11 की हिना खान एक बार फिर से घर में आई । वह प्रतियोगियों के साथ ताश का दिलचस्प खेल खेलने के लिए घर में होगीऔर हमेशा की तरह, गृहणियों के बीच बहुत बड़ी लड़ाई छिड़ जाएगी।

हिना प्रतियोगियों के कनेक्शन को कार्ड्स के टेग घरवालों को देने को कहती हैं ,वह कहती है आप बताओ घर में कौन है गुलाम ‘ जो घर में ‘चेला’ बनने से खुश है। शेफाली जरीवाला हिमांशी खुराना के कनेक्शन आसिम रियाज को ‘गुलाम’ कहती हैं।

आसिम कहते हैं, इसे ग़ुलाम नहीं कहा जाता है। शेफाली बताती हैं, “मैं आसिम की परवाह नहीं करती। आप मेरे लिए मौजूद नहीं हैं। ”

हिमांशी पारस का नाम लेती है ,पारस ने कहा कि आसिम खुश है चेला बनकर। पारस बताते हैं कि पहले आसिम सिद्धार्थ शुक्ला, फिर शेफाली जरीवाला और अब रश्मि देसाई का चेला हैं ।

आसिम कहते हैं इसे दोस्ती कहते हैं और अपना आपा खो बैठते हैं |उन्होंने कहा “मुझे पता है कि तुम कौन हो। बाहर जाओ और पता करो कि मैं कौन हूं। ”पारस ने यह कहते हुए वापस पलटवार किया कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है|

देवोलीना ने माहिरा का नाम लिया। हिना उन्हें ‘जोकर’ नाम देने के लिए भी कहती हैं, जिन्होंने घर में खुद को बेवकूफ बनाया है। शेफाली विशाल का नाम लेती है, विशाल का भाई शहनाज़ का नाम लेता है।

अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में आज कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा और होस्ट सलमान आज किस- किस की क्लास लेंगे |