Bigg Boss 13 : इम्युनिटी टास्क से बाहर किये जाने पर पारस ने लिया रश्मि-शहनाज़ से बदला

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के फिनाले के बस कुछ ही दिन बचे हैं, इस हफ्ते इम्युनिटी टास्क में कंटेस्टेंट्स खुद को नॉमिनेट होने से बचाने के लिए सारी हदें पार करते नजर आएंगे। यह अंततः उन्हें शीर्ष कुछ प्रतियोगियों की सूची में होने के लिए योग्य बना देगा।

आज रात के एपिसोड के टीज़र में दिखाया गया है कि रश्मि टास्क की संचालक हैं। जब वह अपनी ड्यूटी कर रही होती है, शहनाज़ उसे बुलाती है और उसे माहिरा को खेल से बाहर करने के लिए कहती है क्योंकि उसके हाथ बाहर हैं। रश्मि इस पर ध्यान देती है और माहिरा को यही बताती है।

माहिरा खुद का बचाव करने की कोशिश करती है लेकिन सब व्यर्थ हो जाता है। आगे पारस छाबड़ा का नाम आता है । उसे अपने गले में शिकायत होने लगती है। रश्मि पारस को बताती है कि उसके हाथ भी बाहर हैं। पारस और माहिरा दोनों अयोग्य हैं। पारस बिग बॉस को हस्तक्षेप करने के लिए कहता है, लेकिन बीबी ने संचालक के निर्णय को अंतिम रूप देने की घोषणा की।

शहनाज़ ने सभी को बताया कि यह उसकी रणनीति थी। माहिरा शहनाज़ से कहती है कि उसे अपनी दोस्ती बरकरार रखनी चाहिए। शहनाज़ उसे बताता है कि उनके बीच कोई दोस्ती नहीं है। पारस इस पर क्रोधित हो जाता है और शहनाज़ के कवर के अंदर हर तरह का सामान फेंक कर काम रोक देता है।

पारस रश्मि और शहनाज़ का साइड लेने के लिये बिग बॉस से भी गुस्सा हो जाता है | ऊपर जाने के लिए परेशान हो जाता है। वह अंत में सभी को बताता है कि ‘दोस्ती नहीं है तो दुश्मनी निभा लो’। कार्य का परिणाम आज रात के एपिसोड में प्रसारित किया जाएगा।

अब देखना यह है कि Bigg Boss 13 के घर में इस हफ्ते कौन कौन सदस्य घर से बेघर होंगे और कौन फिनाले वीक में पहुंचेगा|