Bigg Boss 13 : घर के अन्दर क्यों फूट फूट कर रोई रश्मि देसाई

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम बीबी फैमिली एपिसोड में, रश्मि देसाई सभी घरवालों के परिवार वालों को आते देख बहुत ही भावुक हो गयी थी |उन्होंने आरती सिंह के साथ बैठकर दिल खोलकर बात की , जहां उन्होंने अरहान खान के बारे में चर्चा की।

आरती सिंह ने रश्मि देसाई से कहा कि जिस तरह से अरहान के बारे में बातें हुई हैं, वह उसके लिए संदेहास्पद है और वह घर से बाहर कदम रखते ही और नई चीजें सीखेगी।

रश्मि, आरती से कहती है कि वह घर के अंदर तमाशा नहीं बनाना चाहती थी और इस शो के खत्म होने के बाद ही चीजों को समझ पाएगी।आरती, रश्मि से कहती है कि वह तो अरहान जैसे व्यक्ति से कभी बात भी करना पसंद नहीं करेगी।

रश्मि यह कहकर आरती से अपनी मन की बात कहती है कि वह बाहर जाएगी और सब कुछ क्लियर कर देगी। उसने यह भी कहा कि पिछली रात विशाल आदित्य सिंह के साथ बैठकर वह बहुत रोई। रश्मि कहती है कि उनके चाहने वाले उन्हें हमेशा छोड़ देते है और अब उनके अन्दर कोई सपना नहीं बचा है।

रश्मि देसाई बताती हैं कि किसी और की गलतियों को छिपाने के लिए, उसकी प्रतिष्ठा बर्बाद हो जाती है और हमेशा दांव पर होती है। इसके अलावा, वह कहती है कि वह रोज़ अन्दर ही अन्दर मर रही है और ये तीन महीने आसान नहीं थे और हर गुजरता दिन बहुत मुश्किल होता जा रहा है | वह रोती है और कहती है कि उसे जीवन में कुछ भी आसानी से नहीं मिला है और उसे हर पल रोने का मन करता है।

आरती सिंह उसे सांत्वना देती है और कहती है कि भगवान ऊपर से देख रहा है और उसने उसके लिए कुछ बेहतर योजना बनाई है। अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में और क्या क्या नया हंगामा देखने को मिलता हैं |