Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई ने कहा ,नहीं हैं अरहान उनके लायक

मुंबई | Bigg Boss 13 के हालिया एपिसोड में रश्मि देसाई की करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी की एंट्री हुई, जो इस सीजन की एक्स कंटेस्टेंट भी थीं। देवोलीना के साथ बातचीत करते हुए, रश्मि देसाई ने स्वीकार किया कि उन्हें एहसास हुआ है कि उनके प्रेमी अरहान खान उनके प्रकार नहीं हैं।

बिग बॉस 13 के घर में अपनी यात्रा से पहले भी, रश्मि देसाई और अरहान खान के बीच संबंध लंबे समय से देखे जा रहे थे | अरहान खान के व्यक्तिगत जीवन के बारे में होस्ट सलमान खान द्वारा बड़े पैमाने पर खुलासे के साथ, रश्मि देसाई सहित सभी को गहरा धक्का लगा था ।

लेकिन बिग बॉस के घर से उनके निष्कासन के बाद , यह हर किसी के लिए एक सामान्य अवलोकन है कि रश्मि का खेल मजबूत हो गया। नवीनतम एपिसोड में, जब उनकी अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी ने रश्मि का समर्थन करने के लिए घर का दौरा किया, तो दोनों ने एक साथ खाना पकाने के दौरान गहरी बातचीत की।

बातचीत के दौरान, रश्मि ने देवोलीना से कहा कि अरहान उसके टाइप का नहीं है, और उसे कुछ सोचने की ज़रूरत है। देवोलीना, जिसने पहले अरहान के खिलाफ रश्मि को चेतावनी दी थी, रश्मि के फैसले से खुश थी।

बातचीत के दौरान, देवोलीना रश्मि से सिद्धार्थ से दोस्ती करने के लिए कहती है, लेकिन वह कहती है कि वह यह भी नहीं करेगी |इस शो से बाहर वह उसका चेहरा भी नहीं देखेगी |

Bigg Boss 13 के घर में रश्मि और देवोलीना की यह बातचीत क्या यह अरहान खान के साथ उसके रिश्ते के अंत का प्रतीक है? अपने ही भाई गौरव देसाई और देवोलीना द्वारा दी गई चेतावनियों के बाद, रश्मि को अब इस तथ्य के बारे में पता चला कि वह एक सही व्यक्ति नहीं है।