Bigg Boss 13 : रश्मि देसाई ने कहा ” अब अरहान के साथ कोई भविष्य नहीं है “

Bigg Boss 13

मुंबई | पिछले सीज़न की तरह, Bigg Boss 13 के प्रतिभागी मीडिया के साथ बातचीत करेंगे और घर में होने वाली घटनाओं पर अपना रुख स्पष्ट करेंगे।

आज रात के एपिसोड में, जब रश्मि से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया, तो ‘दिल से दिल तक’ की अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि वह भविष्य में वह अरहान के साथ होंगी|

रश्मि कहते हैं, ‘नहीं लेकिन, मैं अब मैं मन कर चुकी हूँ |लेकिन फिर मीडिया की तरफ से यह सुझाव दिया जाता है कि अगर वह अकेली है और मिंगल के लिए तैयार है, तो सिद्धार्थ उसके साथ एक ही नाव में सवारी कर रहा है। सिद्धार्थ ने स्पष्ट किया कि वह और रश्मि अभी बस खेल में एक साथ हैं। लेकिन वह इस बात को यह कहकर छोड़ देते है कि अगर वह कुछ और कहना चाहती है, तो यह अलग होगा।

आसिम से यह भी पूछा जाता है कि क्या उसने हिमांशी को प्रपोज करने से पहले एक बार भी नहीं सोचा क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड है। आसिम ने इनकार किया कि उसका कोई संबंध नहीं है। वह कहते हैं कि यह केवल इसलिए है क्योंकि वह अब प्रसिद्ध है और लोग गलत ट्वीट्स से प्रभावित हो जाते हैं।

सिद्धार्थ से पूछा जाता है कि क्या वह इसलिए शहनाज़  से दूरी बनाए हुए हैं क्योंकि सलमान खान ने उन्हें चेतावनी दी थी। शहनाज इस पर हैरान हो जाती है। सिद्धार्थ स्पष्ट करते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है और कोई अंतर नहीं है। शहनाज शेयर करती है कि वह लोगों से बहुत जुड़ जाती है और खुद को बेवकूफ बना लेती है।

यह देखा जाना बाकी है कि कैसे प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ कठिन सच्चाइयाँ सीखने के बाद घरवाले एक दूसरे के साथ कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और कैसे व्यवहार करते हैं।

अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में विशाल के घर से बाहर निकाले जाने के बाद अब इस हफ्ते घर में कौन कौन घर से बेघर होने के लिये नॉमिनेट होता है |