Bigg Boss 13 : रश्मि ने किया खुलासा नहीं जानती थी अरहान की शादी या बच्चे के बारे में

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के घर में रश्मि देसाई यह जानकर गुस्से में हैं कि अरहान खान ने हिमांशी खुराना के साथ घर के बाहर उनके बारे में बातें की और हिमांशी के कारण यह बातें नेशनल टेलीविजन पर आ गयी | कल रात के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने इन सभी बातों का साझा किया है।

सलमान खान रश्मि को हिमांशी के फुटेज दिखाते हैं और हिमांशी ,विशाल और आसिम से अरहान के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही थी | हिमांशी उन्हें बताती है कि अरहान बहुत परेशान है।

सलमान ने शुरू में हिमांशी को न केवल बाहरी विवरण देने के लिए डाँटा, बल्कि यह भी कहा कि वह जिनसे यह सारी बातें कर रही है वह इस मामले में शामिल नहीं है।

रश्मि यह देखकर आगबबूला हो जाती है और पूछती है कि जब वह अभी घर के अन्दर हैं तो अरहान दूसरों से अपने रिश्ते के बारे में बात कर रहे है और दूसरों के सामने रो रहे हैं | वह आसिम से कहती है कि अगर उसके मन में उसके लिए कुछ सम्मान है, तो उसे हिमांशी को रश्मि की बातों से दूर रहने को कहना चाहिए |

वह सलमान खान से कहती है कि न तो उसे शादी के बारे में पता था और न ही बच्चे और कई अन्य चीजों के बारे में। वह उलझन में थी और उसे पता नहीं था कि कैसे प्रतिक्रिया देनी है। उन्हें शो के माध्यम से कई अन्य चीजों के बारे में पता चला और इसके लिये उन्होंने सलमान खान को धन्यवाद दिया।

देवोलीना भी उनके बयान का समर्थन करती है।देवोलेना को लगता है कि अगर अरहान इतना चिंतित था, तो उसे हिमांशी के बजाय उससे बात करनी चाहिए थी, क्योंकि वह रश्मि के करीब है। वह यह कहकर चिड जाती है कि अरहान में हिम्मत नहीं है।

हिमांशी साफ करने की कोशिश करती है कि वह रश्मि के लिए चिंतित थी और वह उन्हें और नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थी। आसिम भी हिमांशी का पक्ष लेने की कोशिश करती है और रश्मि उसे बीच में नहीं आने के लिए कहती है।

रश्मि किसी की बात सुनने के मूड में नहीं थी और हिमांशी को अरहान को संदेश देने के लिए कहती है कि उसका उससे कोई लेना-देना नहीं है और उसे इस बारे में बोलकर आगे नहीं बढ़ना चाहिए।

अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में आज कौन सा सदस्य घर से बेघर होगा और होस्ट सलमान आज किस- किस की क्लास लेंगे |