Bigg Boss 13 का रिपीट टेलीकास्ट नहीं बाँध सका दर्शकों को

Bigg Boss 13

मुंबई | अधिकांश टीवी चैनल वर्तमान में अपने पुराने हिट शो को फिर से दिखा रहे हैं। हाल ही में Bigg Boss 13 की अपार लोकप्रियता को देखते हुए, इस शो को स्वाभाविक रूप से रिपीट टेलीकास्ट के लिए चुना गया था।

जबकि मेकर्स अच्छी व्यूवरशिप हासिल करने को लेकर आश्वस्त थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ । 23 मार्च से रात 10 बजे से प्रसारित होने वाले इस शो को 13 अप्रैल को अचानक से बंद कर दिया गया। इसकी जगह अब ‘डांस दीवाने सीजन 1’ को टेलीकास्ट किया गया है|

सूत्रों के अनुसार ” बिग बॉस 13 ने कुछ महीने पहले बड़े पैमाने पर दर्शकों को अपने आप से जोड़ा था और इसलिए उसे वापस लाया गया, लेकिन इस बार चीजें वैसी नहीं रहीं। दर्शकों की प्राथमिकताएं बदलती रहती हैं और मौजूदा स्थिति को देखते हुए, चैनल यह समझना चाहेगा कि दर्शक वास्तव में देखना क्या चाहते हैं।

उन्होंने एक प्रयोग के रूप में बिग बॉस का प्रसारण किया और आने वाले हफ्तों में कई पुराने शो लौट रहे हैं , जिनमें ‘बालिका वधू’ भी शामिल है।”

मगर अब इस बार दर्शकों को Bigg Boss 13 ने आकर्षित नहीं किया और इसीलिए अब चैनल को दर्शकों की पसंद के मुताबिक़ इस शो के प्रसारण को बंद कर उसकी जगह दूसरा शो शुरू करना पड़ रहा है |