Bigg Boss 13 : सलमान ने कहा दीपिका की जिंदगी में देखना चाहते हैं छोटे आयत या आहिल को

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 में कल के एपिसोड में विशिष्ट अतिथि दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल और विक्रांत मैसी ने भाग लिया। होस्ट सलमान खान ने दीपिका का गर्मजोशी से स्वागत किया और दर्शकों को सूचित किया कि उन्होंने लक्ष्मी अग्रवाल पर एक बायोपिक के साथ निर्माता बनने की ओर रुख किया है जो इस सप्ताह रिलीज़ हुई थी।

वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान दीपिका पादुकोण के साथ बातचीत करते हुए, सलमान खान ने साझा किया कि अब वह एक निर्माता बन गयी हैं , वह अपने जीवन में एक आयत, अहिल या एक जूनियर सलमान खान को देखना चाहते हैं।

दीपिका उनकी इच्छा सुनकर मुस्कुराई और उन्हें यह कहते हुए जवाब दिया कि पहले वह तो शादी कर लें। सलमान अपने मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि बच्चों का शादी से कोई लेना देना नहीं है। दीपिका हंसी में फूट पड़ी और उन्होंने जवाब दिया कि उन्हें बच्चे पैदा करने की योजना बनानी चाहिए।

सलमान एक बार फिर से एक प्रफुल्लित प्रतिक्रिया के साथ आते हैं और कहते हैं कि वह तो अभी भी एक बच्चे है और यह उनके खेलने कूदने की उम्र है। वह विक्रांत मैसी से हाथ मिलाता है और उन्हें बधाई देते हैं क्योंकि वह जल्द ही शादी के गठबंधन में बंधने के लिए तैयार है।

जबकि, सलमान ने दीपिका, विक्रांत और लक्ष्मी के साथ मस्ती की, वह शहनाज़ के अशिष्ट व्यवहार के लिए उन पर भड़क गए | यहां तक ​​कि उन्होंने शहनाज़ को पगलेट कहा और सिद्धार्थ को उससे सावधान रहने की चेतावनी दी।

सलमान यहां तक ​​कि शो की सफलता का जश्न मनाने के लिए बिग बॉस के घर के अंदर आए और शहनाज को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। दूसरी तरफ, अपने व्यवहार से परेशान होकर शहनाज़ भी सलमान खान का सामना नहीं कर सकीं।

अब वीकेंड का वार के बाद देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में इस हफ्ते घर में क्या क्या नए हंगामे होने वाले हैं और घरवालों के रिश्ते के समीकरण कितने बदलते हैं |