Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला हुई घर से बेघर

Bigg Boss 13

मुंबई | काँटा लगा फेम शेफाली जरीवाला Bigg Boss 13 से बेदखल होने वाली नवीनतम प्रतियोगी हैं। अभिनेत्री ने वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में शो में प्रवेश किया था और काफी चिंगारी दिखाई थी।

हालांकि, कुछ हफ्तों के बाद उन्होंने खेल पर अपनी मजबूत पकड़ खो दी। शुरुआती हफ्तों में अभिनेत्री ने आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अच्छी तरह से दोस्ती बनाए रखी | वह उनके गुट का हिस्सा थी। आसिम और सिद्धार्थ के अलग होने के बाद, आसिम और शेफाली के बीच चीजें बदल गईं।

शेफाली और हिमांशी घर में बहनों की तरह थे और ज्यादातर एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते हुए स्पॉट किए गए थे।आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती को तोड़ने के लिए उन्हें दोषी ठहराया गया था।

हिमांशी के निष्कासन के बाद उनकी दोस्ती खट्टी हो गई और वे एक दूसरे के खिलाफ हो गए। पिछले कुछ हफ्तों में, उन्होंने कुछ बड़े झगड़े किए|

पिछले कुछ हफ़्तों से शेफाली को ज्यादातर माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ समय बिताते देखा गया था। जब मेजबान सलमान खान ने घर से बाहर होने के के लिए शेफाली का नाम लिया, तो माहिरा फूट-फूट कर रो पड़ी।

पारस भी भावुक हो गए और उनसे माफी मांगी। शेफाली ने सभी को गले लगाया, लेकिन जब तक शहनाज ने उन्हें नहीं कहा वह आसिम से नहीं मिली | घर से निकलने से पहले उन्होंने आसिम से हाथ मिलाया।

उसके निष्कासन के बाद, शेफाली ने शहनाज़ को घर की सबसे बड़ी फ़्लिपर कहा और यह भी उल्लेख किया कि वह कभी किसी से दोस्ती नहीं कर सकती।

Bigg Boss 13 के घर में अब नोमिनेशन की प्रक्रिया में घर से बेघर होने के लिये कौन नॉमिनेट होगा यह तो आज का एपिसोड देखकर ही पता चलेगा |