Bigg Boss 13 : एक बार फिर करीब आये सिद्धार्थ – शहनाज़

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के प्रतियोगी शहनाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला पिछले कुछ दिनों से एक दुसरे के साथ काफी तनाव में थे | उनकी प्रतिद्वंद्विता ने एक बदसूरत मोड़ ले लिया था जब हाल ही के एक कार्य में शहनाज़ ने पूरी ताकत के साथ सिद्धार्थ को धक्का दिया।

वे तब से बात करने की स्थिति में नहीं थे। हालांकि, नवीनतम एपिसोड में, दोनों को अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश करते हुए देखा गया था।

शहनाज़ और सिद्धार्थ ने एक दूसरे से अपने दिल की बात कही और कबूल किया कि वे क्या पसंद करते हैं। शहनाज बताती है कि वह टास्क के दौरान सिद्धार्थ के व्यवहार से आहत थी क्योंकि उन्होंने आरती को शहनाज़ की टोकरी भरने से रोक दिया था।

सिद्धार्थ उसे समझाता है कि वह प्रतिद्वंद्वी टीम से था और उसे बचाने का मतलब था कि उसकी टीम के किसी व्यक्ति को खतरे में डालना।

सिद्धार्थ, शहनाज़ से कहता है कि उसे बुरा लगता है जब वह ऐसे लोगों से बात करता है, जिनसे वह लड़ती है, लेकिन क्या उसने कभी सोचा है कि जब वह उन लोगों से बात करती है जो उसे गाली देते हैं और उसके लिए मतलबी बातें करते है तो उन्हें कैसा लगता है।

शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए की गई चीजों की संख्या बताई और उन्होंने जवाब दिया, “सिर्फ इसलिए कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने आपके लिए क्या किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने आपके लिए कुछ नहीं किया।”

इस बीच, आसिम और रश्मि ने सिद्धार्थ के खिलाफ उसे उकसाकर शहनाज़ के बीच दरार पैदा करने की कोशिश की। आसिम शहनाज़ को बताता है कि चूंकि शेफाली जरीवाला अब बाहर है, इसलिए सिद्धार्थ आपके करीब आने की कोशिश कर रहा है। हालाँकि, शहनाज़ उसे बताती है कि वह सभी की योजना को समझती है।

वह अंत में अपना बिस्तर बदलती है और सिद्धार्थ के साथ सो जाती है। वह उसके हाथ पर सोती है और वह उसे गले लगाती है। शहनाज और सिद्धार्थ दोनों अपने पैचअप के बाद एक मज़ाकिया मूड में दिखे।

बाद में, सिदार्थ ने शहनाज़ को साफ़ कर दिया कि वह अंतिम नामांकन कार्य में भ्रमित हो गया और उसे लगा उसे दो नाम लेना हैं ,लेकिन आरती का नाम लेने के बाद उसे एहसास हुआ कि उसे केवल एक ही नाम लेना है।

अब देखते हैं इस हफ्ते Bigg Boss 13 के घर में सदस्यों के घरवाले और दोस्तों के आने के बाद और क्या क्या हंगामें होते दिखाई देने वाले हैं |