Bigg Boss 13 : शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से की अपने बच्चों के नामों की चर्चा

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के प्रतियोगी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला खेल में अविभाज्य हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितना लड़ते हैं, वे बिना बात किए और एक-दूसरे के साथ समय बिताए बिना नहीं रह सकते। शो के नवीनतम एपिसोड में, शहनाज़ गिल को अपने भविष्य के बारे में चर्चा करते हुए देखा गया था।

वह अपने बेस्टी सिद्धार्थ शुक्ला को बताती है कि वह भविष्य में अपने बच्चों के नाम रखने की क्या योजना बना रही है। वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ साझा करती है कि वह अपने बेटे का नाम कुछ ऐसा रखना चाहती है जो एक योद्धा के रवैये को दर्शाता है।

वह आगे कहती है कि नाम सुनते ही सीधे आपके दिल को छू जाना चाहिए। सिद्धार्थ उससे पूछता है कि क्या उसके दिमाग में कोई नाम है।

शहनाज उसे बताती है कि वह अपने बेटे जोरावर रखना चाहती है। सिद्धार्थ तुरंत उस पर मज़ाक करता है और पूछता है कि उसके बॉयफ्रेंड में से कौन ज़ोरावर था। शहनाज़ गुस्से में आ जाती है और सिद्धार्थ को डांटती है कि वह हमेशा उसके बॉयफ्रेंड्स में क्यों दिलचस्पी रखता है ।

वह उसे बताती है कि वह यहां अपने बेटे के बारे में बात कर रही है। वह उसका मजाक उड़ाता है और सुझाव देता है कि वह अपने बेटे खंजर क्यों नहीं रखती | आरती, जो उनके करीब भी बैठी है, हँसते हुए चली जाती है|

इस एपिसोड में शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह और पारस छाबड़ा को प्रतिरक्षा कार्य के लिए प्रतिस्पर्धा करते हुए देखा गया। वे कछुए के खोल में जीवित रहने में असमर्थ थे और चारों में से कोई भी इम्युनिटी नहीं पा सका |

बाद में, सिड और शहनाज़ दोनों यह कहते हैं कि घर से बाहर होने पर वे फोन पर कैसे बात करेंगे। वे एक साथ हंसते हैं और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं।

हाल ही के एक एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति निष्ठा पर सवाल उठाने के बाद शहनाज़ का भावनात्मक रूप से टूट गयी थी | सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच तनातनी हुई थी क्योंकि सिद्धार्थ ने उससे पूछा कि वह आसिम से उसके बारे में क्यों बात कर रही है।

अब देखना यह है कि Bigg Boss 13 के घर में इस फिनाले वीक में मनोरंजन का क्या क्या तड़का लगता है और कौन इस शो का विनर बनता है |