Bigg Boss 13 : शहनाज़ के पिता ने कहा दूर रहों सिद्धार्थ से और पारस को बताया उनका सबसे बड़ा ‘दुश्मन’

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के घर में आज रात बिग बॉस के घर में बहुत सारा ड्रामा होने वाला है।जहाँ एक और विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली फिर से लड़ाई में पड़ने वाले हैं, वहीं प्रतियोगियों के परिवार के कुछ सदस्य उनसे मिलने आएंगे।

आज रात के एपिसोड के प्रीव्यू टीज़र में मधुरिमा और विशाल को एक दूसरे पर पानी फेंकते हुए देखा जा सकता है। बिग बॉस ने उन्हें माइक और कैमरे को नुकसान पहुंचाने से भी मना किया लेकिन दोनों ने सारी हदे पार कर दी |

अन्य प्रतियोगी हस्तक्षेप करते हैं लेकिन सब व्यर्थ हो जाता है | बिग बॉस ने फिर दोनों को सजा देने की घोषणा की लेकिन विशाल ने इसे स्वीकार करने से इंकार कर दिया। वह बिग बॉस से कहता है कि वह घर छोड़ना चाहता हैं | रश्मि रोते हुए उसे रोकने की कोशिश करती है।

बिग बॉस में फेमिली वीक में कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती से मिलने आता है। वह उसे बताता है कि कैसे लोग अब उसे आरती के भाई के रूप में पहचानते हैं। कृष्णा कहते हैं कि उन्हें अपनी बहन के गरिमापूर्ण खेल खेलने के लिए बेहद गर्व महसूस करते है।

माहिरा की माँ पारस छाबड़ा से बात करती है और उसे बताती है कि उसकी प्रेमिका आकांक्षा पुरी एक अच्छी लड़की है। वह कहती हैं कि माहिरा घर में केवल उनकी अच्छी दोस्त है। वह उन्हें माहिरा को किस ना करने की चेतावनी देकर घर से चली जाती है।

शहनाज़ के पिता प्रवेश करते हैं और उसे सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने के लिए कहते हैं। वह उसे यह भी कहते है कि पारस छाबड़ा उसका सबसे बड़ा दुश्मन है। वह पारस को दूसरों के सामने उजागर भी करते है।

अब यह तो Bigg Boss 13 का आज का एपिसोड देखकर ही पता चलेगा कि अपने घर के लोगों से मिलने के बाद घरवालों के रिश्तों के समीकरण कितने बदलते हैं |