Bigg Boss 13 : शहनाज़ ने सिद्धार्थ को कहा ‘आई हेट यू’

Bigg Boss 13

मुंबई | शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला, जो कभी अविभाज्य थे, अब Bigg Boss 13 में दोनों एक दूसरे के साथ काफी तनाव में नज़र आ रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के आरती सिंह को नामांकन से बचाने के बाद, शहनाज़ इस बात से परेशान हो गयी है और इससे आहत हैं।

हालांकि, केवल दो प्रतियोगी नामांकन से बचे हैं – सिद्धार्थ और शहनाज़। शहनाज़ को विपक्षी टीम, रश्मि देसाई, आसिम रियाज़ और विशाल आदित्य सिंह से वोट मिले। इससे अभिभूत, शहनाज़ ने आश्वासन दिया कि वह उन्हें इस बात का जरूर रिटर्न देंगी |

आने वाले एपिसोड में, शहनाज़ गिल को आसिम ,रश्मि और विशाल के साथ एक टास्क करते हुए देखा जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि जब कोई व्यक्ति दोनों तरफ से रोल करता है, तो वह हर किसी के बारे में सब कुछ जानता है। शहनाज़ उसे अपनी सीमा में रहने के लिए कहती है।

सिद्धार्थ का कहना है कि उसने बहुत ही गलत तरीके से चीजों को गलत समझा है। जिसके लिए, वह आश्वस्त करती है कि वह चीजों को गलत नहीं समझ रही है लेकिन वह ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि उसने नोमिनेशन के बाद यह स्पष्ट कर दिया था कि वह उनकी मदद करेगी।

अपमानित माहिरा शर्मा चिल्लाती है और कहती है कि शहनाज़ दोस्तों को महत्व नहीं देती और दोस्ती निभाना नहीं जानती। टास्क के दौरान, शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को धक्का देती है और चिल्लाती है ‘आई हेट यू’। माहिरा का कहना है कि यह सब उस समय था जब शहनाज़ इसे फील कर रही थीं और यही उनका असली व्यक्तित्व है। शहनाज़ ने सिद्धार्थ को सबसे बड़ा फ़्लिपर भी कहा।

विशाल, जो उस कार्य कार्य के संचालक बने है, शहनाज़ को विजेता के रूप में घोषित करता है क्योंकि उसने गेंद को खुद ही फेंक दिया था जबकि शेफाली जरीवाला असहमत थी और कहती है, उसने गेंदों को हटा दिया।

इस व्यवहार से परेशान होकर, बिग बॉस ने विशाल को सबसे भ्रमित और पक्षपाती संचालक कहा। इस कार्यवाही की सजा के रूप में, बिग बॉस ने विशाल को किसी भी इम्युनिटी कार्य में भाग लेने से मना कर दिया।

यह सुनने के बाद, विशाल कहते हैं ‘कोई फ़र्क नहीं पड़ता है।’बिग बॉस द्वारा लिए गए इस फैसले से खुश, सिद्धार्थ शुक्ला ने ताली बजाकर मजे लिये |अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के घर में कौन यह कार्य जीतकर नया कप्तान बनता है |