Bigg Boss 13 : शहनाज़ के भाई ने पारस को कहा ‘माहिरा का पप्पू’

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के दर्शक शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बडेशा और पारस छाबड़ा के बीच एक और बड़ी लड़ाई होते दिखने वाली हैं | चैनल द्वारा साझा किए गए एक नए प्रोमो में शहबाज़, पारस और माहिरा शर्मा के बीच एक भयानक लड़ाई देखी जा रही है।

वीडियो में, प्रतियोगी एक कार्य कर रहे हैं जहां उन्हें अपने संबंधित बक्से को पकड़ना है। माहिरा शर्मा का कहना है कि आप विशाल आदित्य सिंह के भाई कुणाल सिंह की प्रॉपर्टी नहीं तोड़ सकते। वह कहती है कि बिग बॉस उनका घर है और वे यहां कुछ नहीं तोड़ सकते हैं या फिर बिग बॉस उन्हें घर से बाहर भेज देंगे।

शहबाज़ पूछता है कि आप उसे तोड़ने की बात कैसे कर सकते हैं और पारस हस्तक्षेप करता है। पारस कुणाल को “ऐ लुक्खे” कहता है और धक्का देने के लिए उसकी ओर जाता है। कश्मीरा बीच में आती है और चीजों को शांत करने की कोशिश करती है। शहबाज ने पारस से पूछा कि वह कुणाल को कैसे छू सकता है।

जिस पर, वह कहता है, “तुम भी आओ और मुझे मारो ” और शाहबाज को उसे मारने के लिए उकसाता है। शहनाज़ का भाई फिर उन्हें ‘माहिरा का पप्पू’ कहता है। माहिरा उग्र हो जाती है और उससे पूछती है कि क्या उसका यह भी मानना है कि शहनाज़ सिद्धार्थ की ‘पप्पू’ है।

वह यह भी कहती है कि इस व्यवहार से पता चलता है कि भाई और बहन दोनों एक जैसे हैं। शहबाज ने माहिरा से कहा कि वह इस बिग बॉस के घर की डॉन नहीं है। पारस ने उसे बताया कि वह एक बच्चा है और उसने उसके जैसे कई लोगों को देखा है। शहबाज उसे छोड़ने के लिए कहता है और ताना देता है कि वह लड़कियों से पैसे लेता है, आकांक्षा पुरी के साथ उनके रिश्ते पर इशारा करता है।

अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के इस घर में कौन परिवार वाला या दोस्त यह टास्क जीत कर अपने घर के सदस्य को कैप्टन बनने में मदद कर पायेगा और फिनाले वीक में पहुंचाएगा |