Bigg Boss 13 : आरती – शेफाली क्यों हुई सिद्धार्थ के खिलाफ

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में 13 प्रतियोगियों को दो टीमों में विभाजित किया गया था। माहिरा और शहनाज़ की टीमों को कुरकुरे ब्रांड के लिए एक ऐड बनाने के लिए कहा गया था। पारस माहिरा की टीम के लिए खेल रहे थे, तब सिद्धार्थ शहनाज़ की टीम में थे। इस कार्य के निर्णायक आरती सिंह और शेफाली जरीवाला थे।

सिद्धार्थ अपनी टीम के साथी आसिम , रश्मि और शहनाज़ को अपनी स्क्रिप्ट समझाते हैं। पंजाबी अभिनेत्री उनकी स्टोरी से आश्वस्त नहीं दिखती है और सिद्धार्थ अपना अपा खो देते हैं और उसे पारस की टीम में जाने के लिए कहते है।

पारस, विशाल, माहिरा और मधुरिमा पहले यह टास्क करते हैं, उसके बाद शहनाज़ की टीम अपना ऐड दिखाती हैं।आरती और शेफाली जरीवाला को माहिरा की टीम का प्रदर्शन पसंद आता है और वे लक्जरी बजट टास्क जीतते हैं।

सिद्धार्थ को हारना पसंद नहीं आता है और वह आरती और शेफाली के फैसले पर सवाल उठाते है। यहां तक ​​कि उनका मजाक भी उड़ाते है। जल्द ही, वे आरती और शेफाली के साथ एक लड़ाई में पड़ जाते हैं क्योंकि आरती को सिद्धार्थ के यह कहने से हर्ट हो जाती है कि यदि आप चुप रहेंगी तो आप चतुर दिखेंगी।

वे लड़ते हैं और दोनों एक दूसरे पर भड़ास निकालते हैं। गार्डन एरिया में माहिरा और पारस के साथ बैठी मधुरिमा, सिद्धार्थ को चिल्लाते हुए सुनती है और वह कहती है कि सिद्धार्थ अपनी हार को स्वीकार नहीं कर पा रहा है। पारस उससे सहमत है।

इसके अलावा, हिना खान ने एक विशेष अतिथि के रूप में एलीट क्लब के पहले सदस्य का चयन करने के लिए Bigg Boss 13 में प्रवेश किया, कड़े संघर्ष के बाद वह शहनाज़ की जगह आसिम को चुनती है। आसिम रियाज एलीट क्लब के पहले सदस्य बन जाते हैं |