Bigg Boss 13 : आसिम रियाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा ” धोखेबाज़

Bigg Boss 13

मुंबई | कल रात Bigg Boss 13 के एपिसोड में आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को सुरक्षित प्रतियोगियों के रूप में देखा गया क्योंकि उन्होंने इम्युनिटी टास्क को जीता था ,लेकिन इससे पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल और आरती सिंह नॉमिनेट हो गए |

आज रात के एपिसोड के प्रीव्यू टीज़र में दिखाया गया है कि बिग बॉस उन लोगों को मौका देते हैं जिन्होंने इम्युनिटी टास्क में मिला एक मौका गंवा दिया था । बिग बॉस सुरक्षित प्रतियोगियों से एक व्यक्ति को चुनने के लिए कहता है जिसे वे बचाना चाहते हैं।

सिद्धार्थ पारस को चुनता है क्योंकि वह पारस ने उसे एक बार बचाया था ,आसिम आरती का समर्थन करने का फैसला करता है क्योंकि वह शुरुआत से ही दोस्त है और रश्मि शहनाज़ के साथ जाती है। टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने आसिम को धक्का देते हुए पारस छाबड़ा को बचाने का प्रबंधन किया लेकिन यह आसिम को परेशान करता है।

दोनों एक बार फिर भयंकर लड़ाई में पड़ जाते हैं और झगड़ा करने लगते हैं। आसिम सिद्धार्थ पर चिल्लाता है। वह आरती को न बचाने के लिए उसे ‘धोखेबाज़ कहता है, और यही कारण है कि घर में उसका कोई दोस्त नहीं है।

शहनाज़ आसिम पर पागल हो जाती है और उसे हस्तक्षेप नहीं करने के लिए कहती है। शहनाज उसे बताती है कि उसे यकीन है कि दर्शक उसे बचाएंगे। कहीं और, पारस रोता है क्योंकि उसने सिड से उसे बचाने की उम्मीद नहीं की थी। आरती दूसरे कोने में एक भावनात्मक स्थिति में दिखाई देती है।

कुछ ही दिन बचे हैं, यह देखना बाकी है कि खेल क्या मोड़ लेता है और Bigg Boss 13 के घर में इस फिनाले वीक में मनोरंजन का क्या क्या तड़का लगता है और कौन इस शो का विनर बनता है |