Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ -रश्मि की सिजलिंग परफॉरमेंस लगायेंगी स्टेज पर आग

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 आज रात 15 फरवरी को होने वाले ग्रैंड फिनाले के साथ समाप्त होने जा रहा है। शो के खत्म होने से पहले प्रतियोगी दर्शकों के लिए एक अंतिम प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

प्रीव्यू टीज़र में, आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला को फिर से लॉगरहेड्स में देखा गया है, और एक भयंकर लड़ाई में शामिल किया गया है। लेकिन फिर बाद में दिल से दिल तक के पूर्व सहकलाकार रश्मि देसाई और सिद्धार्थ के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखी जायेगी |

सिड और रश्मि, जिन्होंने बी.बी. 13 की यात्रा साथ तय की, राम-लीला से ‘अंग लगा दे’ पर प्रदर्शन करने जा रहे हैं। उन दोनों की परफोरमेंस काफी हॉट नज़र आ रही है और दोनों सफ़ेद ड्रेस में शानदार लग रहे थे |

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना द्वारा एक मधुर रोमांटिक नंबर प्रदर्शन किया जाने वाला है | माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने भी अपने पैर थिरकाए।

वर्तमान में, छह फाइनलिस्ट हैं जो बिग बॉस के घर के अंदर हैं।इनमे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ शामिल हैं।

शो में उनकी यात्रा कल (14 फरवरी) को प्रदर्शित की गई थी। यह देखा जाना बाकी है कि सलमान Bigg Boss 13 के विजेता के रूप में किसे घोषित करेंगे।