Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने किया देवोलीना के साथ फ्लर्ट, कहा “आशिक हूँ तुम्हारा “

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 का नवीनतम एपिसोड मस्ती, मनोरंजन और रोमांस से भरा हुआ था क्योंकि परिवार और दोस्तों के घरवालों ने एक दिलचस्प मोड़ के लिए घर में प्रवेश किया था |

पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्जी, जिन्होंने रश्मि देसाई के कनेक्शन के रूप में घर में प्रवेश किया है, को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ छेड़खानी करते हुए देखा जा सकता है और वह उन्हें मजेदार भोज में शामिल करती हैं।देवोलीना को सिद्धार्थ से पूछते हुए देखा जा सकता है कि क्या वह इस सब से चूक गए और सिद्धार्थ ने कहा कि वह उन्हें बहुत याद करते हैं।

फिर वह उसके लिए एक शायरी सुनाने के लिए आगे आते हैं और कहते हैं ” फूल है गुलाब का चमेली का मत समझना , आशिक हूँ तुम्हारा सहेली का मत समझना”। रश्मि उसे घूरती है और उसे धन्यवाद देती है, जबकि देवोलीना और सिद्धार्थ इस पर हंसते हैं।

देवोलीना रश्मि का समर्थन करने के लिए घर में प्रवेश करती है और उसके खेल की प्रशंसा करती है। वह कहती है कि लोग उसे अब पसंद कर रहे हैं और उसे बहुत ज्यादा सोचना बंद करने के लिए कहती हैं। माहिरा शर्मा के भाई की भी शो में एंट्री होती हैं। उसे देखते ही माहिरा भावुक हो जाती है और उसे गले लगा लेती है।

सिद्धार्थ उसे देखकर घबरा जाता है। वह उसका मजाक उड़ाने और उसे नल्ला कहने के लिए पारस के प्रति अपनी निराशा दिखाता है। विकास भी सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करने के लिए शो पर आए हैं और बाद में उन्हें गले लगाने के लिए उनकी ओर दौड़ते हैं।

वह रोने का काम करता है और विकास से शिकायत करता है कि दूसरे उसे कैसे परेशान करते हैं। सिद्धार्थ को देखकर हर कोई हंसी के फूट में रह जाता है।

अब देखना यह है कि Bigg Boss 13 में इस हफ्ते कौन घर में नया कप्तान बनता है और घर का माहौल कैसे बदलता है |