Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने बताया क्यों टूटा उनका और रश्मि का रिश्ता

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला कटघरे में बैठते हैं और आप की अदालत के मेजबान रजत शर्मा उनसे पूछताछ करते है। वह रजत शर्मा के ज्वलंत सवालों के जवाब देते है।

सिद्धार्थ से रश्मि के साथ उसके जटिल संबंधों के बारे में पूछताछ की जाती है और वह कुछ चौंकाने वाले खुलासे करता है। सिद्धार्थ ने साझा किया कि दोनों पहले एक टीवी शो में साथ काम कर रहे थे और वह एक अभिनेता के रूप में रश्मि को पसंद करते थे।

हालांकि, शो में डेढ़ हफ्ते के बाद, एक लेख में उनके बारे में 10 समस्याग्रस्त बातें आईं, लेकिन सच यह था कि, वह नहीं बल्कि रश्मि उन सभी चीजों को करती थी, जो लेख में लिखे गए थे।

उसके बाद, हम दोनों ने दूरी बनाए रखी। बाद में, हम दोस्त बन गए लेकिन रश्मि बहुत झूठ बोलती थी और मैं इसे नहीं ले सकता था। एक बार, उसने मुझसे कुछ झूठ बोला और उसके बाद यह हमारे बीच खत्म हो गया।

बाद में, मैं चाहता था कि चीजें हमारे बीच सामान्य और सौहार्दपूर्ण रहें और मैंने आरती से कहा कि मैं रश्मि के साथ चीजों को सुलझाना चाहता हूँ क्योंकि उसने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया था।

मैं रश्मि से मिला और वह उससे ठीक से बात करने लगा। रश्मि ने रजत शर्मा के साथ सिद्धार्थ की बातचीत में बाधा डाली और कहा कि वे अच्छे दोस्त थे, लेकिन सिद्धार्थ जिद्दी हैं और उनके विचार मेल नहीं खाते। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि मैं झूठ बोलती हूँ , लेकिन उन्हें बहुत सारे सवाल पूछने की आदत है।

रजत ने आगे सिद्धार्थ से रश्मि के साथ अपने वर्तमान संबंधों को परिभाषित करने के लिए कहा और सिद्धार्थ ने चुटकी ली कि उनके रिश्ते हर महीने बदलते हैं। वह यह कहता रहा कि, झूठ बोलने की घटना के बाद, हमने एक अच्छे नोट पर शो में भाग लिया था।

हालांकि, बिग बॉस के घर में उनके रूखे व्यवहार के कारण उन्होंने उससे दूरी बना ली| रश्मि मेजबान को बताती है कि उनके पास कई मुद्दे हैं। वह कहती है कि उसने उसके साथ बहुत लड़ाई की है लेकिन जब वह उससे अच्छी तरह से बात करता है तो वह अच्छी तरह से जवाब देती है।

सिद्धार्थ ने बातचीत को समाप्त करते हुए कहा कि मैं और रश्मि एक साथ बातचीत कर रहे हैं और शो का हिस्सा है |

रजत शर्मा ने सिद्धार्थ को घर के कर्तव्यों के बारे में भी बताया और उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने घर पर कभी कोई घर का काम नहीं किया है, लेकिन यहां बिग बॉस के घर में उन्होंने वह सारा काम किया है जो उन्हें सौंपा गया था। किचन ड्यूटी से लेकर बेडरूम ड्यूटी तक, उन्होंने हर चीज में योगदान दिया है।

बाद में, रजत ने सिद्धार्थ पर अन्य प्रतियोगियों की भावनाओं से खेलने का आरोप लगाया। सिद्धार्थ का कहना है कि उन्होंने कभी किसी का अपमान नहीं किया है|

अब Bigg Boss 13 के फिनाल में कुछ ही समय बाकी है ,देखते हैं कौन सा सदस्य इस शो का विनर बनकर ट्राफी जीतता है|