Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने कहा शहनाज़ से ” तुम्हारे जैसे लोग नहीं चाहिए जिंदगी में “

Bigg Boss 13

मुंबई | शहनाज़ के लगातार बदलते रवैये को देखकर अब सिद्धार्थ शुक्ला का धैर्य खत्म होता जा रहा है | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धार्थ और शहनाज़ ने अपना बिस्तर बदलने के लिए चर्चा की।

शहनाज़, सिद्धार्थ से कहती है कि उसे कोई समस्या नहीं है और वह बिस्तर बदलना नहीं चाहती है। सिद्धार्थ के कोई प्रतिक्रिया नहीं देने पर शहनाज़ उसे मनाते हुए उससे कारण पूछती है कि वह उसकी उपेक्षा क्यों करता है। सिद्धार्थ उसे परेशान नहीं करने के लिए कहता है।

शहनाज़ यहां नहीं रुकती हैं और उनसे पूछती हैं कि उन्होंने बिस्तर बदलने की हिम्मत कैसे की। सिद्धार्थ उसे बताता है कि वह सहज नहीं है और उसने यह स्पष्ट रूप से कहा। वह आगे कहते हैं, ” यह सब करते हुए देखकर भी मैं यह समझकर अनदेखा कर रहा हूँ कि यह आपकी क्यूटनेस है। लेकिन मैं गंभीर हूँ और आपको समझने की जरूरत है।”

शहनाज़ उसे बताती है कि वह मज़ाक नहीं कर रही है। सिद्धार्थ उसे विस्तृत रूप से समझाता है कि ” शहनाज़ मुझे पता है कि मैं तुमसे जुड़ा हुआ हूँ, लेकिन आप जैसे लोग मेरे सर्किल में नहीं हैं। मेरे जीवन में आप जैसे लोग नहीं हो सकते मैं आप जैसे लोगों को पसंद नहीं करता। आप किडिश नहीं हैं और मैं अब आपको बर्दाश्त नहीं करने वाला हूँ । आप जो कर रही हैं वह अच्छा नहीं है और आपको समस्या होगी। “

शहनाज का कहना है कि वह रिश्ता नहीं तोड़ सकती हैं और इस तरह की प्रतिक्रिया के लिए उन्हें कुछ करना चाहिए। वह यह भी कहती है कि उसे अपनी भावनाओं को स्वीकार करना चाहिए कि वह उससे जुड़ी हुई है। वह कहती है, “मुझे आपकी वजह से खुद को तकलीफ देने की कोशिश करने के कारण शर्म महसूस होती है। मैं यह सब इस खेल के लिए नहीं कर रही हूँ | ”

सिद्धार्थ ने कहा, “आप अच्छी हैं। मैं बुरा हूँ । कृपया मुझसे दूर रहें। ”अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के घर में सिद्धार्थ और शहनाज़ का यह रिश्ता क्या मोड़ लेता है |