Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने शहनाज़ को समझाया उनकी उम्र का फर्क

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ पूरे सीजन में अपनी बोन्डिंग से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे हैं। बिग बॉस के फैन्स उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं।

लेटेस्ट एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज अपने रिश्ते के बारे में चर्चा करते नजर आते हैं। वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने सिद्धार्थ को यह चेतावनी दी थी कि उन्हें शहनाज़ को समझाना चाहिए |

सिद्धार्थ, शहनाज़ को यह समझाने की कोशिश करते हैं कि एक बार जब वे शो से बाहर होंगे तो उनके बीच चीजें यहाँ जैसी नहीं होंगी। वह अपने जीवन में व्यस्त हो जायेंगे और शहनाज़ अपने जीवन में | वह शहनाज़ से कहते हैं कि “मैं उम्र में तुझसे बहुत बड़ा हूँ और हमारे बीच वैसा कुछ नहीं हो सकता | ”

वह यह भी मजाक करते है कि वह सिड से यहाँ आकर्षित है क्योंकि उनके पास कोई विकल्प नहीं है, घर में केवल 10 लोग हैं। वह बताता है कि जब वह बाहर जायेगी , तो उसे गौतम गुलाटी, कार्तिक आर्यन जैसे कई विकल्प मिलेंगे, जो शायद उसकी प्रतीक्षा कर रहे हों।

शहनाज़ सिद्धार्थ से कहती हैं कि एक बार जब हम शो से बाहर हो जाते हैं, तो मैं चाहती हूँ कि जब भी आप आये, आप मुझसे मिलें। वह यह भी कहती है कि हमें रोज कम से कम 10 मिनट के लिए एक-दूसरे से बात करनी चाहिए।

सिद्धार्थ उसे समझाता है कि उसकी एक सबसे अच्छी दोस्त शीना है और भले ही वे एक-दूसरे के बहुत करीब हैं, वे नियमित रूप से नहीं मिलते हैं और फोन पर रोज बात भी नहीं करते हैं। वह कहते है कि मैं आपको समय नहीं दे पाऊंगा और इससे आपको दुख होगा।

सिद्धार्थ बताता है कि बाहरी दुनिया बहुत अलग है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि घर में उन दोनों के बीच सबसे अच्छा बांड हैं और वे इसे अस्वीकार नहीं कर सकते।

शहनाज़, सिद्धार्थ से कहती है कि उसे उससे कुछ लगाव है लेकिन वह इस रिश्ते को नाम नहीं दे सकती। वह कहती है ना तो तुम मेरे प्रेमी हो, ना भाई, लेकिन मैं भी तुम्हारे बहुत करीब हूँ ।

अब देखते हैं सिद्धार्थ के समझाने का शहनाज़ पर क्या असर होता है और Bigg Boss 13 के घर में उनके रिश्ते में बदलाव आता है |