Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने शहनाज़ से कहा “यदि 70 साल बाद भी मेरी जरुरत हो तो मुझे फोन करना “

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के हालिया एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल गार्डन एरिया में एक-दूसरे से बात करते नज़र आए। सिद्धार्थ शहनाज़ को कुछ सलाह देते दिखाई दे रहे थे |

वह शहनाज़ से जीवन में कभी भी खुद को नुकसान नहीं पहुंचाने के लिए कहता है। वह कहते हैं, “समस्या कितनी भी बड़ी क्यों न हो, याद रखें कि आप सब कुछ ठीक कर सकते हैं, सब कुछ ठीक किया जा सकता है।”

सिद्धार्थ उससे एक वादा भी लेता है जहाँ वह कहता है, “कभी कमजोर मत पड़ो और बस सामान्य रहो।” वह उसे यह सलाह भी देता है कि यह आवश्यक नहीं है कि 1 करोड़ लोग आपको पसंद करें, यहां तक ​​कि 1 व्यक्ति की देखभाल और आपको पसंद करना आपके लिये पर्याप्त होना चाहिए |

सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल से जब भी जरूरत हो, उन्हें फोन करने के लिए कहा, भले ही वह 70 साल बाद हो। वह उससे वादा करता है कि वह फोन करेगी और एटीट्युड नहीं दिखाएगी |सिद्धार्थ ने मजाक में कहा कि भले ही यह 70 साल के बाद हो और वह जिंदा हो, वह उसकी कॉल लेगा।

बाद में, वे ऐसे बात करते हैं मानो वे 10 साल बाद मिल रहे हों। वह उससे पूछता है कि वह कैसी है, वह कहती है कि उसकी शादी गौतम के साथ हुई है, कार्तिक और गौतम गुलाटी से दो बच्चे होने के बारे में मजाक होता है, दो कार्तिक आर्यन से, जो उसने आश्रम में रखे है। शहनाज़ का यह भी कहना है कि उनका एक बच्चा सिद्धार्थ शुक्ला से है, जो उसके साथ है और उसने उसे बोर्डिंग स्कूल में रखा है।

यह सब सुनने के बाद, सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं, “तू सच में लगता है गले पड़ने वाली है ” और हंसता है। शहनाज़, सिद्धार्थ से पूछती है और वह कहता है कि वह एक बार शादी कर चुका है।

सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज़ से उनके पति की विशेषताओं के बारे में पूछते हैं। वह सिद्धार्थ शुक्ला का वर्णन करती है और कहती है कि वह उठता है, सिगरेट पीता है, फिर किसी से उसके लिए चाय तैयार करने के लिए कहता है और कुछ समय के लिए अकेला बैठता है।

वह मालिश के लिए पूछता है और उस पल में मैं उसे मेरे बारे में ज्यादा अच्छा बोलने के लिए कह सकता हूँ शहनाज गिल कहती है। यह सुनकर सिद्धार्थ हँसते हैं |

वह उससे यह भी पूछता है कि क्या वह अभी भी खुद को मारती है। जिसके बारे में, शहनाज गिल का कहना है कि वह नहीं मारती है क्योंकि उसका पति (सिद्धार्थ) उसे कभी नहीं पोक करता बल्कि उसे समझता है।

कल से Bigg Boss 13 के घर में कई मीडिया वालों के साथ घरवालों की बातचीत शुरू हुई है अब देखना यह है कि इस बात के बाद इनकी आपस की समीकरण बदल जायेगी या नहीं |