Bigg Boss 13 : क्यों की सिद्धार्थ ने शहनाज की सिगरेट से तुलना

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से बात करने के लिए आखिरकार समय निकाल लिया। एक लंबे अंतराल के बाद आखिर सिद्धार्थ ने शहनाज़ को वह बताया है जो वह महसूस करता है और उसके बारे में सोचता है।

सिड ने शहनाज़ को कहा , ” सुनो मैं तुमसे जुड़ा हुआ हूँ। आपके साथ मेरा जो लगाव है, वह अन्य लोगों से बहुत अलग है। और आपका मेरे साथ जो लगाव है वह सिगरेट की तरह है। मुझे पता है कि यह मुझे बर्बाद कर रहा है, यह मुझे बर्बाद कर देगा, लेकिन मैं इसे नहीं छोड़ूंगा। जब तक हम यहां हैं, हम बात करें या ना करे पर मैं यह ध्यान रखूंगा कि आप किसी भी समस्या का सामना न करें। यही सच है आप इसे मानो या मत मानो |”

शहनाज़ को लगता है कि वह खेल को ध्यान में रखते हुए बोल रहा हैं।मगर सिद्धार्थ ने इस बात से मन कर दिया |शहनाज़ बताती है कि वह जानती है कि वह उन लोगों के प्रति संवेदनशील है, जिनकी उसे परवाह है। शहनाज़ बताती हैं कि अगर वह उनसे बात नहीं कर पाती हैं तो उनका दम घुटने लगता है।

सिद्धार्थ उससे कहता है कि तुम यह लिख कर रख लो कि ” मैं तुम्हें जीवन में कभी नफरत नहीं करूँगा लेकिन मैं तुम्हारे साथ संपर्क नहीं रखूँगा। हम बहुत अलग हैं। “

शहनाज़ बताती है कि वह बहुत ही अडिग है और जैसा वह महसूस करती है वैसा ही करती है|अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में इन दोनों का यह खट्टा मीठा रिश्ता क्या रूप लेता है |