Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने क्यों दिखाया रश्मि के लिये कंसर्न

Bigg Boss 13

मुंबई | कल Bigg Boss 13 के एपिसोड में बीबी एलीट क्लब टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ गई।

रश्मि, सिद्धार्थ से बात करती है और कहती है कि उसने विशाल को घोड़े से उतरते देखा, लेकिन आसिम ने नहीं देखा और वह अपना फैसला नहीं बदलना चाहता | रश्मि, सिद्धार्थ से कहती है कि वह जाकर आसिम से बात करेगी।

रश्मि आसिम से बात करने जाती है, लेकिन वह उसे नहीं सुनना चाहता।आसिम रश्मि से कहता है कि उसे या तो सिद्धार्थ की बात सुननी होगी या उसकी ।

उसे सिड से दूरी बनाकर रखनी होगी क्योंकि शुरू से ही सिद्धार्थ ने उसे कम आंका है। रश्मि आसिम से कहती है कि वह अब सिद्धार्थ के साथ नहीं लड़ना चाहती।

रश्मि सिद्धार्थ से बात करने जाती है। वह रश्मि से विनम्रता से बात करता है और उसे अपनी लड़ाई के बीच नहीं आने के लिए कहता है। वह नहीं चाहता कि उसे चोट लगे। रश्मि उसे समझने की कोशिश करती है और कहती है कि वह बीच में नहीं आई।

वह कहता है कि उसने उस पर ध्यान दिया था और कहता है कि वह उसे जानती है कि जब वह भड़क जाता है तो वह नियंत्रण से बाहर हो जाता है। इसलिए, वह रश्मि से अपनी सुरक्षा के लिए लड़ाई से बाहर रहने का अनुरोध करता है।

रश्मि जाती है और उसी के बारे में आसिम से बात करती है। वह आसिम को फिजिकल होने से मना करती है | आसिम का कहना है कि वह अचानक उस आदमी के बारे में चिंतित क्यों है जिसने अरहान की शर्ट फाड़ दी थी और वह अचानक उसे एक लड़ाई के दौरान चोट लगने के बारे में चिंतित क्यों है।

रश्मि ने आसिम को अपनी रणनीति बदलने और अपने खेल के स्तर को बढ़ाने की सलाह दी। वह आसिम से कहती है कि उसे आक्रामक नहीं होना चाहिए और किसी को भी उस पर उंगली उठाने का मौका नहीं देना चाहिए|

अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के घर में सिड और आसिम की यह लड़ाई आज क्या रूप लेती है |