Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर

Bigg Boss 13

मुंबई | कई महीनों तक Bigg Boss 13 के घर में बंद रहने के बाद, आखिरकार सिद्धार्थ शुक्ला शो के विजेता बन गए । ‘दिल से दिल तक’ अभिनेता ने ट्रॉफी और 40 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता । उन्होंने अंत में आसिम रियाज के साथ कॉम्पिटिशन किया ।

प्रीमियर एपिसोड में ही अभिनेता ने अपने अच्छे लुक से सबका ध्यान खींचा था । जब घर में ड्यूटी शेयर करने की बात आई, तो उन्हें ज्यादातर महिला प्रतियोगियों द्वारा चुना गया।

खेल में शुरुआती कुछ दिनों के दौरान, सिद्धार्थ अक्सर पारस छाबड़ा जैसे अन्य प्रतियोगियों के साथ झगड़े में पड़ते दिखे, लेकिन फिर उन्होंने आसिम रियाज से दोस्ती कर ली। कुछ महीनों के बाद समीकरण बदल गए। सिद्धार्थ ने पारस को फिनाले नॉमिनेशन से बचाया और आसिम के साथ उनके रिश्ते बिगड़ते चले गए |

एक समय पर सिद्धार्थ और आसिम को बिग बॉस की राम-लक्ष्मण जोडी भी कहा जाता था, लेकिन फिर उनकी दुश्मनी के कारण घर में एक बड़ा विभाजन हो गया। जबकि कुछ घरवालों ने सिड का समर्थन किया, दूसरों ने आसिम के साथ जाना चुना।

जबकि बिग बॉस 13 में उनका आक्रामक पक्ष काफी प्रमुख था, उन्होंने पंजाबी अभिनेत्री, शहनाज़ गिल के साथ अपने रोमांस से दर्शकों का मनोरंजन किया। उनका प्यारा बांड कुछ ऐसा था जिसे देखने के लिए दर्शक आतुर थे। वास्तव में, सोशल मीडिया पर उनके नाम पर कई फैन क्लब भी हैं।

सिद्धार्थ के रश्मि देसाई के साथ रिश्तों की कड़वाहट शो का एक और चर्चित बिंदु था। जब वे अपने टेलीविजन शो ‘दिल से दिल तक’ की शूटिंग कर रहे थे तब वे दोनों आपस में सौहार्दपूर्ण रिश्ते में नहीं थे। बिग बॉस में यह स्पष्ट हो गया कि उनके पास एक-दूसरे के खिलाफ बहुत कुछ था। वे अक्सर लड़ते थे और एक दूसरे के खिलाफ बहुत मजबूत राय रखते थे।

देवोलीना भट्टाचार्जी और मधुरिमा तुली के साथ सिद्धार्थ को फ्लर्ट करते देखना भी दिलचस्प था। जबकि उन्हें अपने प्रवास के दौरान कई बार नामांकित किया गया था, उनके प्रशंसकों ने उन्हें हर बार निष्कासन से बचाया।

अब देखते हैं Bigg Boss 13 के बाद शुरू होने वाले शो ” मुझसे शादी करोगे “में परस और शहनाज़ के स्वयंबर को दर्शक कितना पसंद करते हैं |