Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई को क्यों कहा “मेरी जान”

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक-दूसरे के प्रति अपने हिंसक व्यवहार के कारण काफी सुर्खियों में रहे थे | जब हर कोई दोनों में से किसी एक का पक्ष लेने में व्यस्त था,उस बीच रश्मि और सिद्धार्थ की प्यारी सी नोंक- झोंक भी दिखाई दी |

मधुरिमा और विशाल दोनों के साथ दोस्ती रखने वाली रश्मि को पहली बार मधुरिमा तुली को सांत्वना देते हुए देखा गया, जहाँ शहनाज़ गिल भी मौजूद थीं और मेकअप करने में व्यस्त थीं।तभी सिद्धार्थ शुक्ला आते हैं और रश्मि से पूछते हैं कि वह मधुरिमा का समर्थन कर रही है।

वह यह भी कहते है कि पहली बार, वह किसी और के लिए एक स्टैंड ले रही है, नहीं तो हमेशा उन्हें अपने स्वयं के लिए भी स्टैंड लेने के लिए किसी और के समर्थन की आवश्यकता होती है।

सिद्धार्थ, मधुरिमा के साथ एक बातचीत शुरू करने की कोशिश करता है ताकि यह समझ सके कि वास्तव में क्या हुआ था और रश्मि उसकी ओर से जवाब देती रही। जिस पर, सिद्धार्थ ने रश्मि से पूछा कि क्या वह उसका मूँह हैं और रश्मि के इस बात से सहमत होने पर मधु से कहते है कि आपको ऐसा बुरा चेहरा कब से मिला।

बाद में रश्मि सिड से पूछती हैं कि वह इन दिनों उसे बहुत नोटिस कर रहा है और शहनाज़ गिल को उस पर नज़र रखने के लिए कहती है। सिद्धार्थ का कहना है कि हां वह पिछले तीन महीनों से रश्मि देसाई को नोटिस कर रहे हैं।

इसके बाद सिद्धार्थ लिविंग एरिया में जाता है और विशाल से बात करने की कोशिश करता है और पूछता है कि उसे कहां चोट लगी है। रश्मि उसे विशाल को परेशान नहीं करने और उसका मज़ाक बनाने से रोकती है |

रश्मि दो कप चाय लाती है और एक विशाल को भेंट करती है और दूसरे कप को अपने लिए रखती है। सिद्धार्थ ने रश्मि से पूछा कि क्या उसे एक कप चाय मिल सकती है। जिस पर , रश्मि देसाई अपनी चाय उसे देती है और कहती है कि इस बार वह उसे फेंक नहीं रही है बल्कि उसे समझदारी से सौंप रही है।

सिद्धार्थ का कहना है कि उसने बहुत प्यार से उसे चाय दी है। बाद में, रश्मि ने खुलासा किया कि आसिम रियाज ने चाय बनाई है। सिद्धार्थ फिर चाय रश्मि को देता है और उसे धन्यवाद देता है।

जब वह चाय रश्मि को वापस देता है, तो वह उसे बताती है कि वह हमेशा उसे उकसाता है। सिद्धार्थ फिर उसे “मेरी जान” कहता है और उससे बात करते समय उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं इसकी क सूची तैयार करने के लिए कहता है, और वह उन्हें ध्यान में रखेगा।

इस पर रश्मि कहती है कि इतने प्यार से तो मैं मर ही जाऊँगी|अब देखते हैं Bigg Boss 13 के घर में इनका समीकरण इतना ही नार्मल रहता है या फिर से किसी बड़ी लड़ाई की और जाता है|