Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शुक्ला अपने बिग बॉस के सफर को देखकर हुए भावुक

Bigg Boss 13

मुंबई | अब तक के सबसे विवादित रियलिटी शो में से एक, Bigg Boss 13 आखिरकार अपने अंत के करीब है। वर्तमान सीज़न सबसे लोकप्रिय सीज़न में से एक है और अब चार महीनों से अधिक समय से चल रहा है। फिनाले के कुछ ही दिन बचे हैं, सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट भी भावुक हो रहे हैं क्योंकि शो खत्म हो रहा है।

पिछले सीज़न की तरह, इस बार भी बिग बॉस एक विशेष वीडियो क्लिप के माध्यम से शो में प्रतियोगियों को अपनी यात्रा दिखाई गयी । शो के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी यात्रा दिखाई गई है और अभिनेता वीडियो देखते हुए वास्तव में भावुक हो गया।

सिद्धार्थ को अपने प्रशंसकों के बीच एक शानदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है जो उनके लिए खुश और उनसे रूबरू हो रहे हैं।

बिग बॉस ने शो के लॉन्च पर अपने परिचयात्मक वीडियो से उनकी यात्रा शुरू की और फिर उनके झगड़े पर आगे बढ़े, आसिम और शहनाज़ के उनसे समीकरण और उनके लिए सलमान खान की टिप्पणी कि वह पूरा शो चला रहे हैं यह सब देखकर वह काफी भावुक हो गए |

अंत में, बिग बॉस ने यह कहकर निष्कर्ष निकाला कि सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में एक महा यात्रा की है और इस शो के प्रत्येक क्षण को उत्साह के साथ जीया है।यह सुनकर, सिद्धार्थ के आँसू आ गए लेकिन अंत तक यहाँ पहुँचने के लिए खुद पर गर्व भी महसूस किया |

Bigg Boss 13 के घर में शुक्ला शुरू से ही सीज़न के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक रहे हैं और उनकी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। दरअसल, शो के मेकर्स और होस्ट सलमान खान पर भी उनके प्रति पक्षपात करने का आरोप लगा है।