Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने शहनाज़ से कहा “मैं आपसे फिर कभी बात नहीं करना चाहता”

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के नवीनतम एपिसोड में, सिद्धार्थ शुक्ला को पता चला कि आरती सिंह को उनकी फिक्स्ड डिपोजिट कहा जाता है। वीकेंड का वार एपिसोड में इस विषय पर चर्चा होती है।

विशाल ने अपने रुख को स्पष्ट करते हुए कहा कि उन्होंने इसे नकारात्मक तरीके से नहीं कहा था । आरती सलमान को बताती है कि वह इस बात के वीकेंड का वार एपिसोड में क्लीयर होने का इंतजार कर रही थी कि क्या इस बात को गलत मायनों में कहा गया था |काफी चर्चा के बाद, सलमान ने स्पष्ट किया कि इसका मतलब नकारात्मक नहीं था और विशाल को भाषा की समस्या है।

लेकिन सिद्धार्थ इसे हल्के में नहीं लेते हैं और विशाल से उसी के बारे में बात करने जाते हैं। शहनाज़ पास से गुजरती है और सिद्धार्थ से कहती है कि वह उसे फ़्लिपर न बुलाए और उसे फिक्स्ड डिपॉजिट की टिप्पणी में ना घसीटे।

सिद्धार्थ का कहना है कि कोई भी उसके साथ बात नहीं कर रहा है और उसने कई बार उसे बताया कि वह कभी भी उससे बात नहीं करेगा।

वह उसे कहता है कि वह जो कुछ भी इस बारे में सोचना चाहती है सोच सकती है और वह कोई परवाह नहीं करता है। शहनाज़ भी नाराज़ हैं और बताती हैं कि उन्हें अब शहनाज़ को फ़्लिपर कहना बंद कर देना चाहिए और वह भी उनसे बात भी नहीं करना चाहती।

दूसरी ओर Bigg Boss 13 के घर में विशाल निष्कासन की प्रक्रिया से सेव हो चुके हैं अब देखते हैं कि आज घर से कौन निष्कासित होगा |