Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ ने उठाये शहनाज़ और उनके घरवालों के आपसी रिश्तों पर सवाल

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के घर में एक बार फिर शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता काफी डगमगाता हुआ नज़र आ रहा है | कल के नवीनतम एपिसोड में शहनाज़ सिड को छेड़ने की कोशिश करती है।

आसिम के साथ लड़ाई के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ठीक महसूस नहीं कर रहे थे और गार्डन एरिया में अकेले बैठे थे।

शहनाज़ ने उन्हें नोटिस किया और कहा, “मुझे पता है कि आप गुस्से में हैं, लेकिन मैं आपको देखकर अपनी हँसी को नियंत्रित नहीं कर पा रही हूँ ।” शहनाज़ हँसती रहती है और पूछती है कि क्या वह अगले महीने तक ऐसे ही रहेगा।

शहनाज़ को यह समझ में नहीं आ रहा है कि सिद्धार्थ नाराज क्यों हैं। वह अपना सिर सिद्धार्थ के ऊपर टिका देती है लेकिन वह उसे दूर धकेल देता है और दूसरे सोफे में बैठ जाता है।

सिद्धार्थ उससे कहता है, ” मैं आपसे टाइमपास के तौर पर बात नहीं कर रहा था। लेकिन मैंने कई लोगों से मिलने के बाद देखा और सीखा है। यदि आप अपने माता-पिता के प्रति वफादार नहीं हो सकती हैं, तो आप किसी और के प्रति वफादार नहीं हो सकते। मैं ऐसे लोगों के साथ जुड़ना पसंद नहीं करता। यह कहकर वह गार्डन एरिया से बाहर निकल जाता है |

शहनाज़ इस बात पर बहुत हर्ट हो जाती है और सिद्धार्थ के पास वॉशरूम तक जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि उन्होंने ऐसा बयान कैसे दिया। सिद्धार्थ कहते हैं, “मैंने आपमें काफी भावनाओं और समय का निवेश किया है और मैं अब ऐसा नहीं कर सकता।”

शहनाज़ उसे कहती है कि उसे उन चीजों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए जो वह नहीं जानता और चली जाती हैं । वह बेडरूम में जाती है और रोती है।

अब देखते है Bigg Boss 13 के घर में शहनाज़ और सिद्धार्थ के रिश्तों में क्या परिवर्तन आता हैं |