Bigg Boss 13: सलमान खान के इस शो की वजह से क्या हो जायेगी दो सीरियल्स की छुट्टी

bigg boss 13

मुंबई।  Bigg Boss 13 को शुरू होने में अभी दो महीने से अधिक का समय बचा है लेकिन फिर भी रोज़ कोई न कोई ऐसी खबर आती है कि लोग चौंक जाते हैं।  अब बड़ी खबर है कि बिग बॉस 13 इस बार जिस समय पर आएगा उसकी वजह से दो सीरियल्स पर बड़ी गाज गिर सकती है। 

 जानकारी के मुताबिक बिग बॉस का 13वां सीजन  29 सितंबर से टेलीकास्ट होगा और दर्शक रोजाना रात 10 बजे इस कार्यक्रम को देख सकेंगे। बताया जा रहा है कि इस कारण दो शोज़ या तो बदले हुए समय पर आएंगे या उन्हें बंद भी किया जा सकता है। ये शो हैं ‘बेपनाह प्यार’ और ‘विष’ . वैसे इस बात से जुड़ी कोई अधिकारिक सूचना नहीं मिली हैं।

  ‘बिग बॉस’ को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे लेकिन बिग बॉस का सेट इस बार हमेशा के जगह लोनावाला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्मसिटी में होगा। इस शो के लिए सबसे पहले  चंकी पांडेय ने हां कह दी है।  जरीन खान का भी घर में आना तय माना जा रहा है।  टीवी स्टार रिद्धि डोगरा के भी आने के चांस हैं। 

 कुछ समय पहले इस तरह की खबरें थी कि सलमान खान इस बार हर हफ्ते शो को होस्ट करने के लिए 31 करोड़ रुपए लेंगे जिससे पूरे सीजन की उनकी फीस 403 करोड़ रूपये हो जायेगी।  लेकिन अब बताया गया कि ये फीस करीब 200 करोड़ रुपए होगी। पिछले सीजन से कुछ ज़्यादा। 

बिग बॉस 12 में उन्हें हर एपिसोड के 11  करोड़ रूपये मिले थे और इस बार ये बढ़ कर 13 करोड़ हो जाएंगे।  यानि पूरे सीजन में करीब 195 से 200 करोड़ रुपए के आसपास फीस होगी।