Bigg Boss 13 : क्यों किया सिद्धार्थ और शेफाली ने खुद को बाथरूम में बंद

Bigg Boss 13

मुंबई | Bigg Boss 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बीच घर के अंदर बहुत कुछ चल रहा है। निर्माताओं द्वारा जारी नवीनतम प्रोमो में, शेफाली और सिद्धार्थ बाथरूम में खुद को बंद करके शहनाज को चिढाने की कोशिश करते हैं।

शहनाज़, सिद्धार्थ के पास बैठती है और शेफाली से कहती है कि वह सिड से बहुत प्यार करती है। शहनाज, शेफाली से सिद्धार्थ से पूछने के लिए कहती है कि क्या वह भी उससे पहले जैसा प्यार करता है। शेफाली कहती है कि वह दोनों के बीच नहीं आना चाहती। शहनाज पूछती है कि वह क्यों झिझक रही है और क्या वह सिद्धार्थ से प्यार करती है।

शेफाली शहनाज़ से कहती है कि वह सिद्धार्थ से बहुत प्यार करती है और पिछले कई सालों से उससे प्यार करती है। अब सिद्धार्थ ने शहनाज़ को चिढ़ाते हुए कहा कि अब वह उसके सामने शेफाली से बात कर सकता है और उन्हें अब छिपने की जरूरत नहीं है। शहनाज़ उन्हें बाथरूम में जाकर बात करने के लिए कहती है।

शेफाली उसे बताती है कि वे निजी रूप से बात करने के लिए रात में 3 बजे बाथरूम में जाते हैं। शहनाज अब दोनों को चुनौती देती हैं।

शेफाली और सिद्धार्थ हाथ में हाथ डालकर वहां से चले जाते हैं, खुद को बाथरूम में बंद कर लेते हैं और शहनाज दरवाजा पीटने लगती है। शेफाली ने बताया कि उनकी बात अब ततक खत्म नहीं हुई है |

अब देखते हैं कि Bigg Boss 13 के घर में सिद्धार्थ को लेकर दिन पर दिन इंसिक्यूर महसूस कर रही शहनाज़ शेफाली और सिद्धार्थ के इस मज़ाक पर कैसे रियेक्ट करती है |