श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठाने वाले पर भड़के बोनी कपूर

sridevi

मुंबई।  करीब डेढ़ साल पहले दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी।  शुरू में उनकी मौत को लेकर संदेह किया गया था लेकिन दुबई पुलिस में इसमें किसी तरह की गड़बड़ी की आशंका से इंकार करते हुए क्लीन चिट दे दी थी।  

श्रीदेवी की मौत के पीछे किसी का हाथ होने का शक जताते हुए फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. उमादथन ने सवाल उठाये थे, जिनका निधन हो चुका है।  उनके करीबी दोस्त केरल के डीजीपी ऋषिराज सिंह,  उमादथन की स्मृति में एक लेख लिखा जिसमें बताया गया कि श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से नहीं हुई थी, बल्कि उनका मर्डर किया गया था। कोई कितने भी नशे में हो इंसान एक फीट पानी में नहीं डूबेगा। वह तभी डूबेगा जब कोई उसके दोनों पैरों को पकड़ेगा और उसके सिर को पानी में डुबोएगा’।

ऋषिराज के इस लेख पर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर काफी भड़क गए हैं। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि मैं इस तरह की बेवकूफी से भरी खबर पर कमेंट नहीं करना चाहता। इन कहानियों पर रिएक्ट करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐसी कहानियां आती ही रहेंगी। ये किसी इंसान की कल्पना से ज्यादा कुछ नहीं है’।

पिछले साल फरवरी में बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गईं श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हुई थी। कहा गया  नशे में धुत होने के कारण संतुलन बिगड़ जाने से वो डूब गईं।