Salman khan पर मारपीट का मुकदमा, 12 जुलाई को सुनवाई

salman court

मुंबई। काले हिरण के शिकार से लेकर हिट एंड रन केस सहित कई मामलों में फंस चुके सलमान खान के ख़िलाफ़ एक और केस दर्ज़ हुआ है। इस बार सलमान और उनके बॉडीगार्ड पर मारपीट का मामला दर्ज़ करवाया गया है।

मुंबई के एक पत्रकार ने उनपर और उनके बॉडीगार्ड पर बीच सड़क पर मारपीट करने, धमकाने और गाली देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में सलमान खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है। अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी।

ये मामला 25 अप्रैल का है जब सलमान अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ रात में साइकिल से सैर करने निकले थे। उस वक्त टीवी पत्रकार अपने कैमरामैन के साथ कार से जुहू से कांदिवली जा रहे थे। उन्होंने सलमान खान को देखा और उनका वीडियो बनाने लगे। लेकिन सलमान की नजर जैसे ही पत्रकार और उनके कैमरामैन पर पड़ी तो उन्होंने उसका कैमरा छीन लिया उसके बाद धमकी देने लगे।

आरोप है कि सलमान ने अपने बॉडीगार्ड की तरफ इशारा किया जिसके बाद उन लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट की और फोन छीनकर डाटा डिलीट करने की कोशिश की।

आरोप है कि डी एन नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद कोर्ट में आपराधिक शिकायत याचिका दर्ज की गई ।

सलमान खान की फिल्म भारत अभी ईद के मौके पर रिलीज़ हुई और कामयाब रही। इसी साल उनकी दबंग 3 आएगी और अगले साल वो संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नज़र आएंगे जिसमें आलिया भट्ट उनकी हीरोइन हैं।

सलमान खान को इस साल बिग बॉस 13 सीजन भी होस्ट करना है और कहा जा रहा है कि इस बार उनकी पूरे सीजन की फीस 400 करोड़ रूपये से ऊपर हो सकती है।