Chhichhore Box Office: सुशांत- श्रध्दा की फिल्म ने की ठीक-ठाक शुरुआत

chhichhore

मुंबई।  दंगल जैसी फिल्म बनाने वाले नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे (Chhichhore )ने बॉक्स ऑफिस पर सात करोड़ रूपये से अधिक की ओपनिंग लेकर अच्छी शुरुआत की है ।  

सुशांत सिंह राजपूत,श्रध्दा कपूर और वरुण शर्मा स्टारर छिछोरे ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 7 करोड़ 32 लाख  रूपये की कमाई की है।  इसे अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है।  शाम के शोज़ में दर्शकों की संख्या बढ़ी। ये सुशांत सिंह राजपूत के करियर की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग है।  उनकी एम एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी को 21 करोड़ 30 लाख की ओपनिंग मिली थी।  


फिल्म छिछोरे की कहानी अनी,  माया ,सेक्सा , एसिड, बेवड़ा और मम्मी जैसे दोस्तों की है। यह सारे ही एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ते हैं , इनके आपसी रिश्ते, जज्बात प्रतिस्पर्धा और हार जीत पर यह कहानी आगे बढ़ती है। निर्देशक ने व्यवसायिक परीक्षाओं के दौरान विद्यार्थियों पर किस तरह का बोझ और मानसिक तनाव काम करता है इसे बेहद खूबसूरती के साथ कहानी में पिरोया है।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा तुषार पांडे, नवीन पॉलिशेट्टी ताहिर भसीन, सहर्ष कुमार और प्रतीक बब्बर हैं । करीब 35 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को 1500 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।